COVID-19: दिल्ली में पुलिस कॉन्स्टेबल की मौत के बाद कोरोना टेस्ट आया पॉजिटिव
Delhi-Ncr News in Hindi

COVID-19: दिल्ली में पुलिस कॉन्स्टेबल की मौत के बाद कोरोना टेस्ट आया पॉजिटिव
सेंट्रल दिल्ली जिला इलाके में महीने के आखिरी दिनों में 'पुलिस ऑफ द मंथ' (Police Of The Month) का चुनाव किया जाएगा. इसमें चयनित जवान का पोस्टर शानदार तरीके से प्रदर्शित किया जाएगा,

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के 31 वर्षीय कॉन्स्टेबल की मंगलवार शाम को बीमार पड़ने के बाद मौत हो गई थी. अब बुधवार को उसका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के 31 वर्षीय कॉन्स्टेबल  की मंगलवार शाम को बीमार पड़ने के बाद मौत हो गई थी. अब बुधवार को उसका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. पुलिस ने बताया कि हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला कॉन्स्टेबल अनिल कुमार उत्तर-पश्चिम दिल्ली के एक पुलिस थाने में तैनात था.

पुलिस के मुताबिक, वह मंगलवार को बीमार पड़ गया और उसकी दीप चंद बंदी अस्पताल में जांच की गई जहां उसे दवाइयां दी गई. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार शाम को जब कांस्टेबल ने बताया कि उसे तबीयत ठीक नहीं लग रही है तो उसे फौरन राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत लाया गया घोषित कर दिया गया.

संपर्क में आए पुलिसकर्मियों को होम क्‍वारंटाइन
उन्होंने बताया कि कॉन्स्टेबल के संपर्क में आए पुलिसकर्मियों को घर में क्‍वारंटाइन के लिए कहा गया है. अधिकारी ने बताया कि उसके परिवार में पत्नी और तीन साल का बेटा है.
दिल्‍ली में लगातार बढ़ रहे मामले


दिल्‍ली में कोरोना वायरस के संक्रमण का फैलाव लगातार जारी है. मंगलवार को 206 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए थे. देश की राजधानी में संक्रमितों की तादाद 5000 से ज्‍यादा हो चुकी है. अब तक दिल्‍ली में कोविड-19 की वजह से 64 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि, अधिकारियों ने बताया कि राजधानी में पिछले लगातार तीन दिनों से वायरस के कारण किसी मरीज की मौत नहीं हुई है. मरने वालों में से 33 लोगों की उम्र साठ साल या उससे अधिक थी. इसके अलावा मरने वालों में से 20 की उम्र 50 से 59 साल के बीच थी, तो 11 की उम्र 50 साल से कम थी.

(भाषा इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें-

अब गर्ल्स लॉकर रूम की चैट पर मचा बवाल, बॉयज लॉकर रूम की तरह कार्रवाई की मांग

Video: शराब खरीदने के लिए 1 किलोमीटर से लंबी लाइन, टैक्‍स बढ़ने का असर नहीं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading