क्वारंटाइन सेंटर में कोरोना पॉजिटिव नाबालिग से रेप, आरोपी के साथी ने बनाया Video
Delhi-Ncr News in Hindi

क्वारंटाइन सेंटर में कोरोना पॉजिटिव नाबालिग से रेप, आरोपी के साथी ने बनाया Video
मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. (सांकेतिक फोटो).

Delhi Crime: पुलिस के मुताबिक, जब लड़की वॉशरूम गई तो एक अन्य कोरोना वायरस (COVID-19) रोगी ने कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न (Sexually Assaulted ) किया. पूरी घटना 15 जुलाई की रात की बताई जा रही है.

  • Share this:
नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) नाबालिग लड़की से दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दक्षिण दिल्ली के छतरपुर के एक कोविड केयर सेंटर में 14 साल की एक लड़की का इलाज चल रहा था. पुलिस के मुताबिक, जब लड़की वॉशरूम गई तो एक अन्य कोरोना वायरस रोगी ने कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया. पूरी घटना 15 जुलाई की रात की बताई जा रही है. पुलिस का कहना है कि 19 साल के आरोपी ने अपने एक सहयोगी के साथ घटना को अंजाम दिया. फिलहाल, दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित लड़की और आरोपी झुग्गी झोपड़ी में रहते हैं. दोनों को अपने परिजनों के साथ कोविड केयर सेंटर में इलाज के लिए लाया गया था. केंद्र के एक अधिकारी के मुताबिक, लड़की ने घटना की जानकारी अपने एक रिश्तेदार को दी जिसका भी इलाज किया जा रहा था. इसके बाद मामले की सूचना आईटीबीपी को दी गई. फिर अधिकारियों को पुलिस को मामले की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें: हिमाचल सरकार ने फिर ट्रांसफर पर लगाई पूरी तरह रोक, शिक्षकों को दिया ये बड़ा आदेश




लड़की ने लगाया वीडियो बनाने का आरोप

पुलिस ने मुताबिक, अपनी शिकायत में लड़की ने आरोप लगाया कि क्वारंटाइन सेंटर में मौजूद एक आरोपी ने उसके साथ यौन उत्पीड़न किया. साथ ही उसके साथ ने मोबाइल पर उसका वीडियो भी बनाया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर दो लोगों के मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों के मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए गया है. दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. फिलहाल, मामले की आगे की जांच पुलिस कर रही है. बताया जा रहा है कि घटना के बाद पीड़िता को दूसरे कोविड केयर सेंटर में ट्रांसफर कर दिया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज