अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन हुआ एम्स में भर्ती, कोरोना की पॉजिटिव आई रिपोर्ट

तिहाड़ जेल में छोटा राजन को कोरोना के चलते एम्स में भर्ती कराया गया है. Demo Pic.

तिहाड़ जेल में छोटा राजन को कोरोना के चलते एम्स में भर्ती कराया गया है. Demo Pic.

दिल्ली (Delhi) की एक अदालत में जानकारी देने के बाद तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के अधिकारियों ने राजन को अस्पताल में भर्ती कराया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 5:19 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कभी अंडरवर्ल्ड (Underworld) को अपने नाम से दहलाने वाला छोटा राजन (Corona positive) कोरोना से पीड़ित हो गया है. बुखार से कांप रहा है. राजन को तिहाड़ जेल (Tihar jail) से एम्स में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. राजन के एम्स (AIIMS) पहुंचते ही आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है. दिल्ली की एक अदालत में जानकारी देने के बाद तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने राजन को अस्पताल में भर्ती कराया है.

गौरतलब रहे 2015 में इंडोनेशिया के बाली से राजन का प्रत्यर्पण किया गया था. उसके बाद हुई अपनी गिरफ्तारी के वक्त से ही वो दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. मुंबई में उसके खिलाफ दर्ज सभी मामले सीबीआई को ट्रांसफर कर दिए गए हैं और उस पर मुकदमा चलाने के लिए विशेष अदालत गठित की गई है. कभी दाऊद और छोटा राजन की अदावत के किस्से खूब चले थे. कई बार छोटा राजन पर हमले हुए थे. लेकिन किसमत का धनी राजन हर बार बच गया था.

Youtube Video


सूत्रों की मानें तो तिहाड़ जेल में बंदियों के एक के बाद एक कोरोना पॉजिटिव के कई केस सामने आए हैं. जेएनयू का पूर्व छत्र उमर खालिद के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आ रही है.
अंडे और चिकन पर ऐसे पड़ी कोरोना की मार, आधे हो गए मुर्गे के रेट, यहां देखें लिस्ट

दूसरी ओर जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में बंद बिहार के पूर्व सांसद मौहम्मद शहाबुद्दीन भी कोरोना पॉजिटिव हो गया है. शुरु में जेल के अस्पताल में उसका इलाज किया गया, लेकिन तबियत ज्यादा बिगड़ने पर दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.





हालांकि तिहाड़ जेल प्रशासन ने कोरोना पॉजिटिव होने वाले बंदियों के लिए अलग से आइसोलेशन वार्ड बनाया है. बावजूद इसके दूसरे बंदियों में भी केस पाए जा रहे हैं. इस तरह के केस ने प्रशासन को डरा दिया है. सबसे ज्यादा खतरा उन लोगों के लिए पैदा हो गया है जो जेल की सुरक्षा में लगे हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज