लाइव टीवी

कोरोना का भय: दिल्ली में संदिग्ध मरीज ने हॉस्पिटल की छत से लगाई छलांग
Delhi-Ncr News in Hindi

भाषा
Updated: April 5, 2020, 10:20 PM IST
कोरोना का भय: दिल्ली में संदिग्ध मरीज ने हॉस्पिटल की छत से लगाई छलांग
शनिवार की रात संदिग्ध युवक अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूद गया. (प्रतीकात्मक फोटो)

राजधानी दिल्ली (Delhi) के अस्पताल में भर्ती कोरोना संदिग्ध युवक (Corona Suspect) ने आत्महत्या का प्रयास किया. ये युवक मध्य दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती था.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) के अस्पताल में भर्ती कोरोना संदिग्ध एक युवक (Corona Suspect) ने आत्महत्या का प्रयास किया. ये युवक मध्य दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती था. वहां पर उसने तीसरी मंजिल से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या करने का प्रयास किया. जानकारी मिल रही है कि इस युवक के Covid-19 वायरस से संक्रमित होने का संदेह है. यह जानकारी पुलिस ने रविवार को दी. पुलिस ने बताया कि 37 वर्षीय व्यक्ति को 31 मार्च को लोक नायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पुलिस ने बताया कि शनिवार को रात लगभग 11.30 बजे वह अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूद गया.

हालत स्थिर, जांच रिपोर्ट का है इंतजार
पुलिस ने बताया कि व्यक्ति जमीन पर गिरने से पहले टिन की छत से टकराया और उसके पैर की हड्डी टूट गई. डॉक्टरों के अनुसार, उसकी स्थिति स्थिर है और उसकी कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट अभी आनी बाकी है. इस तरह की कई खबरें लगातार आ रही हैं. राजधानी दिल्ली के अलावा देश के अन्य भागों में कोरोना संदिग्ध मरीजों ने आत्महत्या का प्रयास किया. इसके अलावा कई संदिग्ध अस्पताल से भाग भी गए थे. इनकी खोजबीन के लिए पुलिस-प्रशासन को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा.

35 साल के युवक ने दे दी थी जान



इससे पहले, दिल्ली के एक प्रतिष्ठित अस्पताल की छत से कूदकर एक संदिग्ध ने अपनी जान दे दी थी. यह घटना 18 मार्च की थी. 35 साल के इस युवक ने सफदरजंग अस्पताल की इमारत की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. चरणजीत सिंह नाम का ये युवक सिडनी से एयरइंडिया की फ्लाइट से वापस लौटा था. इस दौरान कोरोना वायरस का संदिग्‍ध पाए जाने पर उसे सफदरजंग अस्पताल भेजा गया था.



देश में कोविड-19 से अब तक 79 लोगों की मौत : स्वास्थ्य मंत्रालय
उल्लेखनीय है कि देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले रविवार को बढ़कर 3,374 हो गए और मृतकों की संख्या 79 तक पहुंच गई. स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव संयुक्त सचिव लव अग्रवाल के मुताबिक कल से 472 नए मामले सामने आए. 267 लोग ठीक हो चुके हैं. देश भर में 274 जिले आज तक कोरोना वायरस के कारण प्रभावित हुए हैं.

ये भी पढ़ें:

मरकज: परमिट दो फ्लोर का बना दी 7 मंजिला इमारत, तोड़ा जा सकता है अवैध निर्माण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2020, 5:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading