• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Corona Update : दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोई मौत नहीं, 66 नए मरीज मिले

Corona Update : दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोई मौत नहीं, 66 नए मरीज मिले

दिल्ली में पिछले 24 घंटे में महज 66 नए मामले कोरोना संक्रमण के मिले.

दिल्ली में पिछले 24 घंटे में महज 66 नए मामले कोरोना संक्रमण के मिले.

पिछले 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना संक्रमण के कुल 66 नए मामले सामने आए हैं. इस बीच कोरोना संक्रमित 95 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे हैं. फिलहाल दिल्ली में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या महज 536 है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण से एक भी मौत नहीं हुई है. दिल्ली की ओर से रविवार को जारी स्वास्थ्य बुलेटिन में बताया गया है कि पिछले 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना संक्रमण के कुल 66 नए मामले सामने आए हैं. इस बीच कोरोना संक्रमित 95 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे हैं. फिलहाल दिल्ली में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या महज 536 है.

    देश भर में कोरोना के कम होने आंकड़ों के बीच दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 67316 संदिग्ध मरीजों की कोरोना जांच की गई है. फिलहाल दिल्ली में कोरोना पॉजिटिविटी रेट महज 0.10 फीसदी रह गई है. इस स्थिति को देखते हुए दिल्ली में रहने वालों को सरकार की ओर से कई तरह की रियायतें दे दी गई हैं. 9 जुलाई यानी सोमवार से दिल्ली सरकार ने साप्ताहिक बाजारों को भी खोलने की अनुमति दे दी है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के मुताबिक, गरीब और जरूरतमंद लोगों की आवश्यकताओं को देखते हुए सरकार ने वीकली मार्केट्स खोलने का विचार किया है. सीएम ने इस बाबत ट्वीट कर कहा कि सरकार इन लोगों के प्रति संवेदनशील है.

    मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अपने ट्वीट के जरिये साप्ताहिक बाजारों सहित अन्य सार्वजनिक स्थानों पर कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की बात भी दोहराई है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि गरीब और जरूरतमंद लोगों की रोजी-रोटी इन साप्ताहिक बाजारों पर निर्भर होती है. सरकार इन लोगों के प्रति गंभीर है, लेकिन यह भी ध्यान रखना जरूरी है कोविड प्रोटोकॉल का पालन सख्ती से किया जाए. उन्होंने दिल्लीवासियों से अपील की कि बाजारों में या अन्य सार्वजनिक स्थानों पर कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए गाइडलाइंस का पालन करें. मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग उल्लंघन न करें.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज