अपना शहर चुनें

States

COVID-19: ITBP में पहली बार आया कोरोना वायरस के संक्रमण का मामला, 5 जवानों में पुष्टि, 90 क्वारंटाइन

ITBP में पहली बार संक्रमण के मामले आए हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
ITBP में पहली बार संक्रमण के मामले आए हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राष्ट्रीय राजधानी के टिगरी क्षेत्र में आवश्यक सेवा में तैनात तीन जवान संक्रमित पाए गए और उन्हें दिल्ली के एक क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है. वहीं बल के 50वीं बटालियन के संक्रमित एक उप निरीक्षक और एक हेड कांस्टेबल को दो दिन पहले हरियाणा (Haryana) के झज्जर (Jhajhar) में एम्स भेजा गया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) के पांच जवान कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं और पिछले कुछ दिनों में कम से कम 90 अन्य को क्वारंटाइन (Quarantine) में रखा गया है. सीमा की रक्षा करने वाले इस बल में पहली बार संक्रमण के मामले आए हैं.

अधिकारियों ने बताया कि राष्ट्रीय राजधानी के टिगडी क्षेत्र में आवश्यक सेवा में तैनात तीन जवान संक्रमित पाए गए और उन्हें दिल्ली के एक क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है. वहीं बल के 50वीं बटालियन के संक्रमित एक उप निरीक्षक और एक हेड कांस्टेबल को दो दिन पहले हरियाणा (Haryana) के झज्जर (Jhajhar) में एम्स भेजा गया है.

आपको बता दें कि 50वीं बटालियन दिल्ली में कानून व्यवस्था के संबंध में दिल्ली पुलिस के साथ तैनात है. कम से कम 90 कर्मी क्वारंटाइन में रखे गए हैं.





CRPF में संक्रमितों की संख्या 52 पहुंच चुकी

इसी तरह, दिल्ली स्थित सीआरपीएफ (CRPF) की बटालियन के और छह कर्मियों के कोरोना वायरस (COVID-19) से संक्रमित होने की पुष्टि होने के साथ ही गुरुवार को संक्रमित कर्मियों की कुल संख्या 52 पहुंच गई थी. अधिकारियों ने बताया था कि वे मयूर विहार फेज-3 स्थित अर्धसैनिक बल की 31वीं बटालियन के कर्मी हैं. बटालियन के 46 कर्मियों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने और एक सैनिक की मौत होने के कारण इसे पहले ही सील किया जा चुका है. जबकि 6 में से एक जवान CRPF की राष्ट्रीय कबड्डी टीम का सदस्य है.

इन्हें भी पढ़ें

COVID-19:Delhi Police के जवानों ने छुट्टी के लिए बनाया ये बहाना, हुए सस्पेंड

दिल्ली सरकार का नया प्लान, कंटेनमेंट जोन में अब ये होंगे नियम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज