दिल्ली में पत्रकार परिवार के लिए काल बना Corona, सभी सदस्य पॉजिटिव, 2 की मौत, राहुल गांधी ने साझा किया दर्द
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली में पत्रकार परिवार के लिए काल बना Corona, सभी सदस्य पॉजिटिव, 2 की मौत, राहुल गांधी ने साझा किया दर्द
पत्रकार ने वीडियो शेयर कर अपना दर्द बयां किया. सांकेतिक फोटो.

भारत (India) में कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण का दायरा बढ़ता जा रहा है. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में भी कोरोना का कहर जारी है.

  • Share this:
दिल्ली. भारत (India) में कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण का दायरा बढ़ता जा रहा है. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में भी कोरोना का कहर जारी है. कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित मरीजों की संख्या यहां लगातार बढ़ती जा रही है. दिल्ली के एक पत्रकार (Journalist) परिवार के लिए तो कोरोना काल बन गया है. परिवार के सभी सदस्य कोविड-19 के पॉजिटिव पाए गए हैं. इसमें बच्चे भी शामिल हैं. इन दस सदस्यों में से 2 की मौत पिछले 10 दिनों में कोरोना संक्रमण के कारण हो चुकी है. कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहे पत्रकार ने एक वीडियो शेयर कर अपना दर्द बयां किया है.

दिल्ली में पेशे से पत्रकार अजय झा ने एक वीडियो शेयर किया है. अजय झा की पत्नी भी पत्रकार हैं. अजय ने वीडियो में बताया है कि उनके परिवार के 2 मासूम सभी सदस्य कोरोना के संक्रमण का शिकार हुए हैं. अजय के इस वीडियो को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट किया है. राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'अजय जैसे मेरी लाखों बहनों और भाइयों के लिए हम आपके दर्द को साझा करते हैं. हम आपकी रक्षा के लिए सब कुछ करेंगे। हम मिलकर इसे दूर करेंगे.'


सास-ससुर की मौत
अपने वीडियो संदेश में अजय झा ने बताया है कि उनकी पत्नी भी एक मीडिया संस्थान के लिए काम करती हैं. अजय ने संदेश में कहा है कि 'मेरे साथ ही मेरी पत्नी और बच्चों समेत घर में सभी सदस्य कोरोना वायरस के पॉजिटिव पाए गए हैं. पिछले 10 दिनों में परिवार में कोरोना संक्रमण के चलते 2 लोगों की मौत हो चुकी है. पहले मेरे ससुर की मौत हुई फिर सास की भी वायरस के चलते मौत हो गई. दोनों के अंतिम संस्कार के लिए भी काफी मशक्कत करनी पड़ी. बहुत समय तक शव घर में ही रखा रहा, लेकिन कोई लेने नहीं आया. वायरस के डर के चलते लोग एक दूसरे पर जिम्मेदारी टालते रहे.



दावों पर सवाल
अजय झा ने अपने वीडियो संदेश में प्रदेश की अरविंद केजरीवाल सरकार के दावों पर भी सवाल उठाए हैं. अजय ने कहा- 'कोरोना वायरस को लेकर केजरीवाल और बाकी सरकार दावा कर रही है कि अस्पतालों व अन्य स्थानों पर सारी सुविधाएं उपलब्ध हैं, लेकिन सच्चाई दावों को गलत बता रही हैं. यहां लोग भगवान भरोसे ही जी रहे हैं.

ये भी पढ़ें:
बरेली में अंधाधुंध फायरिंग का वीडियो बना रहे युवक को दबंगों ने मारी गोली, 4 दिन में हत्या-लूट की आधा दर्जन वारदात

राजस्थान में अब UPSC की तर्ज पर होगी RAS भर्ती परीक्षा, गहलोत सरकार ने इसलिए बदले नियम 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज