दिल्‍ली महिला आयोग में फैला कोरोना, मरीजों ने किया खुद को होम क्‍वेरेंटीन

दिल्ली महिला आयोग में फैला कोरोना
दिल्ली महिला आयोग में फैला कोरोना

दिल्‍ली महिला आयोग (DCW) की चेयरपर्सन स्‍वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के पीएस सत्‍यव्रत नेहरा की कोरोना रिपोर्ट (Corona report) पॉजिटिव आई है. सत्‍या को होम आइसोलेशन (Home isolation) में भेज दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 12:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. राजधानी दिल्‍ली में एक बार फिर कोरोना (Corona virus) के मामले बढ़ रहे हैं. इतना ही नहीं अब दिल्‍ली महिला आयोग (DCW) में भी कोरोना फैलने से हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि चार से पांच लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. सभी मरीजों को होम आइसोलेशन (Home Isolation) में भेज दिया गया है.

दिल्‍ली महिला आयोग के ऑफिसर ऑन स्‍पेशल ड्यूटी (OSD) राहुल ने बताया कि आयोग में भी कोरोना के मामले सामने आए हैं. हाल ही में दिल्‍ली महिला आयोग (DCW) की चेयरपर्सन स्‍वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के पीएस सत्‍यव्रत नेहरा की कोरोना रिपोर्ट (Corona report) पॉजिटिव आई है. सत्‍यव्रत को होम आइसोलेशन में भेज दिया गया है. इससे पहले भी दो-तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिन्‍हें होम क्‍वेरेंटीन (Home Quarantine) किया गया था.

राहुल की ओर से बताया गया कि दिल्‍ली महिला आयोग में करीब 100 लोगों का स्‍टाफ काम करता है. लगभग सभी लोगों की कोविड जांच कराई जा चुकी है. इसके साथ ही कोरोना मरीजों के सीधे संपर्क में आने वाले लोगों की भी जांच की जा रही है.



coronavirus
दिल्‍ली महिला आयोग के कोरोना मरीजों ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है.

कोविड के मामले आने के बाद आयोग के दफ्तर को दो दिन के लिए बंद भी किया गया था. जिसके बाद दफ्तर को सैनिटाइज कराया गया. अभी दफ्तर को खोल दिया गया है और कुछ स्‍टाफ ड्यूटी पर आ रहा है.

स्‍वाति मालीवाल आ रहीं दफ्तर

बताया गया कि कोरोना के मरीज मिलने के बाद दो दिन के लिए चेयरपर्सन स्‍वाति मालीवाल सहित सभी स्‍टाफ के लोग क्‍वेरेंटीन हुए थे लेकिन दफ्तर सैनिटाइज होने और खुलने के बाद से ही स्‍वाति ने ऑफिस आना शुरू कर दिया. फिलहाल सभी लोगों को मास्‍क पहनने, बार-बार हाथ धोने और सोशल डिस्‍टेंसिंग बरतने की सलाह लगतार दी जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज