Cronavirus: बिना मास्क पहने बाहर घूम रहे 32 लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने किया केस दर्ज
Delhi-Ncr News in Hindi

Cronavirus: बिना मास्क पहने बाहर घूम रहे 32 लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने किया केस दर्ज
दिल्ली पुलिस लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करनेवालों के खिलाफ कड़े कदम उठा रही है. (फाइल फोटो)

उत्तर-पश्चिम दिल्ली में पुलिस ने 32 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. इन सभी पर आरोप है कि ये बिना मास्क पहने घर से बाहर निकले थे

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2020, 1:41 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना (COVID-19) के खिलाफ जंग में दिल्ली पुलिस भी पूरी मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी निभा रही है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार उत्तर-पश्चिम दिल्ली में पुलिस ने 32 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. इन सभी लोगों पर आरोप है कि ये बिना मास्क पहने घर से बाहर निकले थे. दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दो दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लोगों से बहुत जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलने को कहा था, साथ ही कहा था कि यदि ऐसा होता है तो वो मास्क पहन कर ही बाहर जाएं.






बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस लगातार बढ़ता जा रहा है. गुरुवार को राजधानी में दो और कोरोना हॉट स्पॉट इलाकों की संख्या में इजाफा होने से अभ इनकी संख्या बढ़कर 23 हो गई है. गुरुवार को दिल्ली में कोविड-19 के 51 मामले दर्ज हुए. इस तरह अब यहां कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या 720 के पार पहुंच गई है.



दिल्ली समेत पूरे देश में 24 मार्च से लॉकडाउन की स्थिति है. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीवी पर आकर 21 दिन की लॉक डाउन की घोषणा की थी. उन्होंने कहा था कि कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए ऐसा करना जरूरी है. 21 दिन का लॉकडाउन 14 अप्रैल को समाप्त हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading