Home /News /delhi-ncr /

coronavirus news delhi reports 365 fresh covid 19 cases one more death in last 24 hours

दिल्ली में कोरोना के मामलों में फिर उछाल, जानें आज कितने केस और कितनी मौत हुई

दिल्ली में कोरोना के मामलों में फिर उछाल, जानें आज कितने केस और किनती मौत हुई. (फाइल फोटो)

दिल्ली में कोरोना के मामलों में फिर उछाल, जानें आज कितने केस और किनती मौत हुई. (फाइल फोटो)

दिल्ली में रविवार को कोविड-19 के 365 नए मामले सामने आए और संक्रमण से एक मरीज की मौत हुई. दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग द्वारा साझा किए गए आंकड़ों के मुताबिक संक्रमण दर 1.97 प्रतिशत दर्ज की गई.

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में उतार-चढ़ाव जारी है. दिल्ली में एक बार फिर कोरोना के मामलों में तेजी देखी गई है. दिल्ली में रविवार को कोविड-19 के 365 नए मामले सामने आए और संक्रमण से एक मरीज की मौत हुई. दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग द्वारा साझा किए गए आंकड़ों के मुताबिक संक्रमण दर 1.97 प्रतिशत दर्ज की गई.

कोरोना वायरस संक्रमण के इन नए मामलों के सामने आने के साथ ही दिल्ली में कोविड महामारी के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 19,03,554 हो गई, जबकि इससे मरने वालों की संख्या 26,201 पर पहुंच गई. स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के मुताबिक, दिल्ली में बीते 24 घंटे के दौरान 18,543 नमूनों की कोविड-19 जांच की गई.

इससे पहले शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी में संक्रमण के 479 नए मरीज मिले थे, जबकि एक मरीज की इससे मौत हुई थी और संक्रमण दर 2.06 प्रतिशत दर्ज की गई थी. बुलेटिन के मुताबिक, दिल्ली में कोविड-19 के उपचाराधीन मरीजों की संख्या घटकर 1,912 हो गई है, इनमें से 1,513 मरीज घर पर ही रहकर अपना इलाज करवा रहे हैं.

दिल्ली में कोविड-19 के निरुद्ध क्षेत्रों की संख्या 676 है, जबकि अस्पतालों में कोविड-19 के 114 मरीज भर्ती हैं. बता दें कि तीसरी लहर के दौरान 13 जनवरी को दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 28 हजार पार हो गई थी. 14 जनवरी को दिल्ली में कोरोना का पॉजिटिविटी रेट 30 फीसदी था.

Tags: Coronavirus, Delhi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर