Home /News /delhi-ncr /

COVID-19: खाने के साथ विटामिन C के टैबलेट और फल भी बांट रही है यूथ कांग्रेस

COVID-19: खाने के साथ विटामिन C के टैबलेट और फल भी बांट रही है यूथ कांग्रेस

मुंबई में कोरोना वायरस संक्रमण के 751 नये मामले

मुंबई में कोरोना वायरस संक्रमण के 751 नये मामले

कोरोना संकट (Coronavirus Pandemic) के बीच समाज के तमाम संगठन इस मुसीबत की घड़ी में ज़रूरतमंद लोगों की सहायता कर रहे हैं. यूथ कांग्रेस भी लगातार लोगों की मदद में जुटी है.

नई दिल्ली. यूथ कांग्रेस कोरोना संकट (Coronavirus Crisis) काल में खाने के साथ अब लोगों की इम्युनिटी बढ़ाने के लिए विटामिन सी और फल भी बांट रही है. यूथ कांग्रेस के दफ्तर यानी 5 रायसीना रोड पर खाने के पैकेट के लिए रोज़ सुबह सैकड़ों लोगों की लाइन लग जाती है. रोज सिर्फ खाने के पैकेट बांटे जाते थे, लेकिन आज से यूथ कांग्रेस ने बुजुर्गों को विटामिन सी और फल बांटने की भी शुरुआत कर दी है. विटामिन सी की गोलियां सिर्फ बुजुर्गों को दी जा रही हैं, जबकि फल सभी को दिए जा रहे हैं.

यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास खुद लोगों को ये गोलियां और फल बांट रहे हैं. उन्होंने कहा कि बुजुर्गों में इम्युनिटी बढ़ाने की ज़रूरत है, ताकि कोरोना से उनको बचाया जा सके. यही नहीं कोरोना संक्रमण रोकने के लिए यूथ कांग्रेस अब लोगों को मास्क भी बांट रही है. ये मास्क यूथ कांग्रेस के दफ्तर में ही तैयार किए गए हैं.

यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बताते हैं, 'दिल्ली दफ्तर और अन्य राज्यों के दफ्तर में बने मास्क को मिलाकर 1 करोड़ मास्क बनाने का लक्ष्य रखा है. पूरे देश में हमने मास्क तैयार करने की शुरुआत की है. दिल्ली दफ्तर में भी लगभग 7 लाख मास्क बना दिया है. अब लोगों को बांटना शुरू कर दिया है.'

बता दें कि कोरोना संकट के बीच समाज के तमाम संगठन इस मुसीबत की घड़ी में ज़रूरतमंद लोगों की सहायता कर रहे हैं. यूथ कांग्रेस भी लगातार लोगों की मदद में जुटी है.

ये भी पढ़ें:  Coronavirus: NITI आयोग के अधिकारी निकले कोरोना पॉजिटिव, स्टाफ होंगे सेल्फ क्वॉरंटाइन

Tags: Corona Virus, Lockdown

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर