अपना शहर चुनें

States

Corona Alert: दिल्ली में एक और पॉजिटिव पेशेंट, राजधानी में अब तक 3 लाेग कोरोना से पीड़ित

कोरोना वायरस की प्रतीकात्मक फोटो.
कोरोना वायरस की प्रतीकात्मक फोटो.

पीड़ित व्यक्ति हाल ही में थाईलैंड और मलेशिया की यात्रा कर लौटा था. अब उसके पूरे परिवार को अलग रखा, पीड़ित सफदरजंग में भर्ती.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस अब तेजी से अपने पैर पसारता दिख रहा है. दिल्ली में कोरोना का हाल ही में एक नया मामला सामने आया है. इसके साथ ही अब राजधानी में कुल तीन लोग कोरोना वायरस से पीड़ित हो गए हैं. जानकारी के अनुसार पश्चिमी दिल्ली में नया मामला सामने आया है. पीड़ित व्यक्ति ने हाल ही में विदेश यात्रा की थी. कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पीड़ित को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और उसके परिवार के अन्य सात लोगों को उनके ही आवास पर अलग रखा गया है.

थाईलैंड और मलेशिया की यात्रा कर लौटा था पीड़ित
स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पीड़ित व्यक्ति ने थाईलैंड और मलेशिया की यात्रा की थी. वह हाल ही में लौटा था और उसके बाद उसकी तबियत खराब हो गई थी. उसके टेस्ट किए गए जिसके बाद उसमें कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई.

पूरे परिवार को रखा अलग
पीड़ित व्यक्ति के संपर्क में आए उसके परिवार के सात लोगों को उन्हीं के घर में बिल्कुल अलग रखा गया है. इसमें पीड़ित की पत्नी, माता-पिता, भाई-भाभी और उनके दो बच्चे शामिल हैं. इनके भी जरूरी परीक्षण किए जा रहे हैं.



नहीं गया था ऑफिस
जानकारी के अनुसार विदेश से लौटने के बाद से ही पीड़ित अपने घर से ही काम कर रहा था. उसका दफ्तर गुरुग्राम में है लेकिन वह वहां नहीं गया था. वहीं उसके भाई-भाभी और पत्नी भी घर से ही काम कर रहे थे. अब स्वास्‍थ्य विभाग के अधिकारी ये पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि वे अन्य किसके संपर्क में आया था. पेटीएम के एक कर्मचारी के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. वह भी पश्चिम दिल्ली का निवासी है.



ये भी पढ़ें- दिल्ली हिंसा: IB अफसर अंकित शर्मा के परिजनों से मिले मनोज तिवारी

Delhi Violence: ताहिर हुसैन को कोर्ट ने 7 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेजा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज