Home /News /delhi-ncr /

8 माह के मासूम को घर में अकेला छोड़ दंपति ने फंदे से झूल की आत्महत्या

8 माह के मासूम को घर में अकेला छोड़ दंपति ने फंदे से झूल की आत्महत्या

दंपति ने आत्महत्या का कदम क्यों उठाया अभी इसकी जानकारी नहंी मिली है. (प्रतीकात्मक फोटो)

दंपति ने आत्महत्या का कदम क्यों उठाया अभी इसकी जानकारी नहंी मिली है. (प्रतीकात्मक फोटो)

गाजियाबाद में हुई चौंकाने वाली वारदात, मृतका की बहन घर पहुंची तो घटना का पता चला, पुलिस ने बताया कि मृतक निखिल नोएडा स्थित एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था. वहीं उसकी पत्नी पल्लवी ने एक साल पहले ही अपना जॉब छोड़ा था.

गाजियाबाद.  शहर के इंदिरापुरम इलाके में शुक्रवार को एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई. यहां स्थित ज्ञानखंड-1 में एक दंपति ने फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली. इस दौश्रान उनका आठ माह का मासूम बच्चा घर पर ही मौजूद था और वह इस दौरान अकेला रह गया. इस दौरान मृतका की बहन जब उनके घर पहुंची तो घटना की जानकारी मिली.  मृतकों की पहचान पल्लवी और निखिल के तौर पर की गई है. हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है.

सॉफ्टवेयर इंजीनियर था निखिल
पुलिस ने बताया कि मृतक निखिल नोएडा स्थित एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था. वहीं उसकी पत्नी पल्लवी ने एक साल पहले ही अपना जॉब छोड़ा था. पुलिस को शक है कि आत्महत्या से पहले पति पत्नी के बीच कोई झगड़ा हुआ होगा या दोनों किसी बड़ी परेशानी में थे. पुलिस अब मामले की जांच हर पहलू को ध्यान में रख कर रही है.

बहन को मैसेज किया और फिर...
जानकारी के अनुसार पल्लवी ने आत्महत्या करने से पहले ग्रेटर नोएडा में रहने वाली अपनी बहन को मैसेज किया सुबह घर आ जाना बाबू अकेला है. इसके बाद पल्लवी ने ड्राइंग रूम में और निखिल ने बैडरूम में फांसी लगा ली.

ये भी पढ़ें: 

गोरखपुर: हॉस्पिटल विवाद में BJP एमपी कमलेश पासवान समेत 56 पर FIR, जानिए पूरा मामला

दिसंबर में व्यापारी ने परिवार सहित की थी आत्महत्या
इससे पहले भी गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में ही ऐसी ही एक चौंकाने वाली आत्महत्या की वारदात हुई थी. गत दिसंबर में वैभवखंड में रहने वाले एक व्यापारी ने अपने दो बच्चों की हत्या करने के बाद फ्लैट की बालकनी से कूद कर आत्महत्या कर ली थी. व्यापारी की पहचान गुलशन के तौर पर हुई थी और बताया गया था कि वो पिछले कुछ सालों से कर्ज में डूबा था और उसे व्यापार में भी काफी नुकसान हुआ ‌था.

Tags: Delhi-NCR News, Ghaziabad News, Suicide, UP news, Up news in hindi, UP news updates

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर