Delhi Corona Curfew: मास्क को लेकर बवाल, पुलिस से बदतमीजी करते हुए बोली महिला- मैं तो इसको किस करूंगी, आ गए भिखमंगे...

दिल्‍ली की सड़कों पर मास्‍क को लेकर जमकर बवाल हो रहा है. (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

दिल्‍ली की सड़कों पर मास्‍क को लेकर जमकर बवाल हो रहा है. (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

दिल्‍ली के दरियागंज इलाके में एक कपल को मास्क (Mask) नहीं पहनने पर पुलिस (Delhi police) ने रोका तो उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी करते हुई जमकर ड्रामा किया. हालांकि इस मामले में पुलिस ने व्‍यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 9:55 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) ने दिल्‍ली में कहर बरपा रखा है. इस बीच अरविंद केजरीवाल सरकार (Arvind Kejriwal Government) ने कोरोना पर काबू के लिए कई कड़े फैसले लिए हैं, जिसमें सभी के लिए मास्‍क पहनना जरूरी कर दिया गया है. इस बीच मध्य दिल्ली के दरियागंज इलाके में रविवार को एक व्यक्ति और उसकी पत्नी को मास्क नहीं पहनने पर पुलिस (Delhi police) ने रोका तो उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ कथित रूप से बदतमीजी की, जिसके बाद व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में पति-पत्नी को पुलिसकर्मियों से साथ बदतमीजी करते हुए देखा जा सकता है.

पुलिस ने मध्य दिल्ली के पटेल नगर निवासी पंकज दत्‍ता और उसकी पत्नी आभा यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि दिल्ली में बीते कुछ दिन से कोरोना संक्रमण के मामलों में वृद्धि देखी जा रही है. इसी वजह न सिर्फ नाइट कर्फ्यू लगा हुआ है बल्कि वीकेंड कर्फ्यू भी लागू है.

पुलिस के अनुसार घटना शाम करीब साढ़े चार बजे की है. कार में जा रहे एक दंपति को मास्क नहीं पहनने पर जब पुलिसकर्मियों ने रोका और मास्क नहीं पहनने का कारण पूछा तो महिला पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी करने लगी और कहा कि वे जुर्माना नहीं देंगे. यही नहीं, इस दौरान धमकी देते हुए कहा,' मेरा बाप भी पुलिस में है और वह एसआई है. आ गए मास्‍क के नाम पर चालान मांगने भिखमंगे...'

Youtube Video

महिला ने दिया ये जवाब

यही नहीं, इस दौरान जब पुलिस ने महिला से मास्‍क न पहनने की वजह पूछी तो उसने कहा, ' मैं तो इसको किस करूंगी. रोक सको तो रोक लो.'

बहरहाल, जानकारी के मुताबिक, इस कपल के पास न कर्फ्यू पास था और न मास्‍क. इसके साथ महिला ने पुलिस से बदतमीजी करने के साथ कहा कि कोई कोरोना नहीं है, बस बेवजह लोगों को परेशान किया जा रहा है. वहीं, इस मामले पर अधिकारियों ने कहा कि पुलिस से झगड़ा कर रहे इन लोगों को दरियागंज थाने ले जाकर पुरुष को गिरफ्तार कर लिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज