Home /News /delhi-ncr /

Noida News: नोएडा में कोरियर कंपनी के मालिक ने गोली मारकर की आत्महत्या, घाटे में था बिजनेस

Noida News: नोएडा में कोरियर कंपनी के मालिक ने गोली मारकर की आत्महत्या, घाटे में था बिजनेस

उन्होंने बताया कि प्रथमदृष्टया जांच में यह बात सामने आई है सिंह ने शराब पीने के बाद खुद को गोली मारी. (सांकेतिक फोटो)

उन्होंने बताया कि प्रथमदृष्टया जांच में यह बात सामने आई है सिंह ने शराब पीने के बाद खुद को गोली मारी. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: पुलिस प्रवक्ता ने दर्ज मामले के आधार पर बताया कि ग्रेटर नोएडा निवासी राज सिंह की यहां सेक्टर-63 स्थित कोरियर कंपनी दो महीने से घाटे में चल रही थी, जिसके चलते सिंह ने शुक्रवार को अपनी कंपनी के अंदर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. नोएडा (Noida) के थाना सेक्टर 63 क्षेत्र में स्थित एक कोरियर कंपनी के मालिक (Courier Company Owner) ने कथित तौर पर व्यवसाय में चल रहे घाटे के चलते शुक्रवार को खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस प्रवक्ता ने दर्ज मामले के आधार पर बताया कि ग्रेटर नोएडा निवासी राज सिंह की यहां सेक्टर-63 स्थित कोरियर कंपनी दो महीने से घाटे में चल रही थी, जिसके चलते सिंह ने शुक्रवार को अपनी कंपनी के अंदर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

    उन्होंने कहा कि कंपनी के कर्मचारी प्रवीण शर्मा ने पुलिस को घटना की सूचना दी. और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और मौके से आत्महत्या में प्रयुक्त देसी तमंचा व कारतूस भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. उन्होंने बताया कि प्रथमदृष्टया जांच में यह बात सामने आई है सिंह ने शराब पीने के बाद खुद को गोली मारी.

    युवती अपने पुरुष मित्र के साथ रह रही थी
    बता दें कि नोएडा में इन दिनों आत्महत्या के मामले बढ़ गए हैं. बीते महीने खबर सामने आई थी कि थाना बीटा-2 क्षेत्र के कासा ग्रीन सोसाइटी में रहने वाली केन्याई मूल की 25 वर्षीय युवती ने रविवार सुबह सोसाइटी की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के अनुसार युवती यहां अपने पुरुष मित्र के साथ रह रही थी. वह पर्यटक वीजा पर भारत आई थी. पुलिस को जांच में पता चला है कि वह परिवारिक कारणों से मानसिक तनाव में थी. बीती रात को वह अपने दोस्त के साथ क्रिसमस की पार्टी करके घर लौटी थी. पुलिस ने उसके परिजन को सूचना दे दी है.

    कुछ लोगों से पूछताछ कर रही थी
    पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अमित कुमार सिंह ने बताया था कि वाइने मुन्यासा इडाम्बो ने रविवार तड़के अपनी सोसाइटी की 14वीं मंजिल से छलांग लगा दी थी. उन्होंने बताया था कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने विदेशी युवती को ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. अधिकारी ने बताया था कि पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही थी कि विदेशी युवती ने किन कारणों से आत्महत्या की. पुलिस इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ कर रही थी.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Delhi-NCR News, Noida news, Noida Police, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर