होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /Delhi: कोर्ट ने कांग्रेस नेता आसिफ खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, पुलिसकर्मियों से की थी बदसलूकी

Delhi: कोर्ट ने कांग्रेस नेता आसिफ खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, पुलिसकर्मियों से की थी बदसलूकी

कोर्ट ने आसिफ खान को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. (File Photo)

कोर्ट ने आसिफ खान को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. (File Photo)

Delhi News: पुलिस अधिकारी से कथित तौर पर बदसलूकी और मारपीट के मामले में कोर्ट ने कांग्रेस नेता आसिफ खान को 14 दिन की न् ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए आसिफ खान
पुलिसकर्मियों से बदसलूकी और मारपीट का आरोप
सोमवार को होगी जमानत अर्जी पर सुनवाई

नई दिल्ली.  दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार को कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि एक पुलिस अधिकारी से कथित तौर पर बदसलूकी और मारपीट करने को लेकर खान को शनिवार सुबह गिरफ्तार किया गया था. मालूम हो कि आसिफ खान की बेटी आगामी दिल्ली नगर(एमसीडी) चुनाव लड़ रही हैं.

पूर्व विधायक खान को मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अदिति राव के समक्ष पेश किया गया, जिन्होंने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया. मामले में एक विस्तृत आदेश की प्रतीक्षा है.

जमानत अर्जी पर सोमवार को होगी सुनवाई

इस बीच, आसिफ खान के वकील ने अपने मुवक्किल की जमानत अर्जी अदालत में दायर की, जिस पर सोमवार को सुनवाई होगी. मालूम हो कि शाहीन बाग पुलिस थाना में खान के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है.

ये भी पढ़ें:  MCD चुनाव: सभा को लेकर सवाल करने पर पुलिसकर्मी की पिटाई करने वाला कांग्रेस नेता अरेस्ट, 2 अन्य हिरासत में

मालूम हो कि राज्य निर्वाचन आयोग की अनुमति के बगैर शाहीन बाग इलाके में चुनावी सभा करने को लेकर सवाल करने पर कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ खान ने एक पुलिसकर्मी की कथित रूप से ‘पिटाई’ कर दी थी. इतना ही नहीं, आसिफ खान पर आरोप है कि उन्होंने पुलिसकर्मी के साथ अभद्र व्यवहार भी किया. इस मामले में पुलिस ने एक्शन लिया और पूर्व विधायक आसिफ खान के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया था.

Tags: Crime News, Delhi news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें