Home /News /delhi-ncr /

COVID-19: चांदनी महल के दो पुलिसकर्मियों को अस्पताल से मिली छुट्टी, 26 अन्य कल होंगे डिस्चार्ज

COVID-19: चांदनी महल के दो पुलिसकर्मियों को अस्पताल से मिली छुट्टी, 26 अन्य कल होंगे डिस्चार्ज

चांदनी महल के दो पुलिसकर्मियों को अस्पताल से मिली छुट्टी (फाइल फोटो)

चांदनी महल के दो पुलिसकर्मियों को अस्पताल से मिली छुट्टी (फाइल फोटो)

गुरुवार को उसी पुलिस स्टेशन के 26 पुलिसकर्मियों भी डिस्चार्ज कर दिया जाएगा जिन्हें क्वारंटाइन (Quarantine) में रखा गया था.

    नई दिल्ली. पुरानी दिल्ली के चांदनी महल पुलिस स्टेशन (Chandni Mahal Police Station) में तैनात दो और कॉन्स्टेबल, जिन्हें कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, उन्हें बुधवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. गुरुवार को उसी पुलिस स्टेशन के 26 पुलिसकर्मियों को भी डिस्चार्ज कर दिया जाएगा जिन्हें क्वारंटाइन में रखा गया था. उन सभी का दिल्ली पुलिस स्वागत करेगी.

    बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 3300 से पार पहुंच चुके हैं. बुधवार सुबह ताजा अपडेट आजादपुर मंडी से आया जहां मंडी से जुड़े 11 व्यापारियों में कोरोना मिला है. मंडी से जुड़े लोगों का कहना है कि और लोगों को भी कोरोना हो सकता है. बुधवार को दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने बिना लक्षण वाले कोरोना मरीजों पर बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को अस्पताल में भर्ती करने की जगह 14 दिन होम क्वारंटाइन में रहने को कहा जाएगा.

    आजादपुर मंडी के 11 व्यापारियों को कोरोना
    आजादपुर मंडी में कोरोना के और मामले सामने आए हैं. मंडी से जुड़े 11 व्यापारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जिलाधिकारी (नॉर्थ) दीपक शिंदे ने बताया कि फिलहाल वो उन लोगों के संपर्क में आए लोगों की खोज में जुटे हैं. डीएम के मुताबिक, ये लोग सीधे तौर पर मंडी से जुड़े नहीं थे.

    बता दें कि एशिया की सबसे बड़ी फल और सब्जी मंडी आजादपुर में करोना के करीब 11 मरीज सामने आए हैं, जिसके बाद से व्यापारियों में डर है. मंडी में बड़े स्तर पर कोरोना की टेस्टिंग की गई थी, जिसके बाद कई लोग संक्रमित पाए गए हैं. आजादपुर मंडी एपीएमसी के सदस्य अनिल मल्होत्रा का कहना है कि मंडी में बहुत से ऐसे लोग हैं, जो कि कोरोना के संक्रमित पाए गए हैं, लेकिन उनकी रिपोर्ट संबंधित अधिकारियों के पास नहीं है. इसकी वजह से यह आंकड़ा सिर्फ 11 लोगों की ही दिखाई पड़ रही है. यह आंकड़ा अधिक भी हो सकती है. मंडी नियमित रूप से चल सके. इसके लिए कोई खास पहल नहीं की जा रही है. ऐसे में व्यापारियों में डर का माहौल है.

    ये भी पढ़ें: COVID-19 Update: गौतमबुद्ध नगर में 3 नए पॉजिटिव केस, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 137

    Tags: Coronavirus in India, COVID 19, Delhi news, Delhi police, Police, Quarantine

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर