• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • COVID-19: AAP विधायक प्रकाश जारवाल के ससुर का CORONA के संक्रमण से हुआ निधन

COVID-19: AAP विधायक प्रकाश जारवाल के ससुर का CORONA के संक्रमण से हुआ निधन

भारत में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है.

भारत में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है.

दिल्‍ली में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के चलते मरने वालों की संख्‍या अब 606 तक पहुंच गई है.  

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक प्रकाश जारवाल के ससुर मोहनलाल की कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण के चलते मृत्‍यु हो गई है. बीते दिनों, 70 वर्षीय मोहन लाल को बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने के बाद एलएनजेपी हॉस्पिटल (LNJP Hospital) में भर्ती कराया गया था. वहीं, दिल्‍ली में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के चलते मरने वालों की संख्‍या अब 606 तक पहुंच गई है.

    24 घंटों में दिल्‍ली में कोरोना संक्रमण में रिकार्ड वृद्धि
    केजरीवाल सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद दिल्‍ली में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. फिलहाल, दिल्‍ली में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए मरीजों की संख्‍या 23,645 तक पहुंच गई है. बीते 24 घंटों के दौरान, दिल्‍ली में‍ रिकार्ड 1513 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं. वहीं, बीते 24 घंटों में कोरोना के संक्रमण ने 9 लोगों की जान ले ली है और दिल्‍ली में इस बीमारी के चलते मरने वालों की संख्‍या अब 606 तक पहुंच गई है.

    जेल में कैद हैं आप विधायक प्रकाश जारवाल
    दिल्‍ली के देवली विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जारवाल इन दिनों जेल में कैद हैं. उस पर दक्षिण दिल्‍ली के एक डॉक्‍टर को आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का आरोप है. उल्‍लेखनीय है कि अप्रैल में खुदकुशी करने वाले डॉक्‍टर के सुसाइड नोट में आप विधायक प्रकाश जारवाल का जिक्र था. मृतक डॉक्‍टर ने अपनी मौत के लिए सीधे तौर पर जिम्‍मेदार बताया था. जिसके बाद, दिल्‍ली पुलिस ने विधायक प्रकाश जारवाल और उनके सहयोगी कपिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.


    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज