दिल्ली में COVID-19 की स्थिति को लेकर अमित शाह की कल LG और CM केजरीवाल से बैठक
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली में COVID-19 की स्थिति को लेकर अमित शाह की कल LG और CM केजरीवाल से बैठक
केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)

दिल्ली में बढ़ते कोरोना संकट पर रविवार 14 जून की सुबह 11 बजे बुलाई गई बैठक के दौरान एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहेंगे

  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. पहले की तुलना में हर दिन अब कहीं तेजी से कोरोना संक्रमण (COVID-19) के केस आ रहे हैं. इसे देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस की स्थिति पर चर्चा के लिये रविवार को दिल्ली के उप-राज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के साथ बैठक करेंगे. यह बैठक दिल्ली में कोरोना वायरस (Corona Virus) के लगातार बढ़ते मामलों के मद्देनजर बुलाई गई है.

शनिवार को अमित शाह के कार्यालय की तरफ से ट्वीट किया गया, 'गृह मंत्री अमित शाह और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन दिल्ली में कोरोना के संदर्भ में स्थिति की समीक्षा के लिये दिल्ली के उप-राज्यपाल, मुख्यमंत्री और एसडीएमए के सदस्यों के साथ रविवार 14 जून की सुबह 11 बजे बैठक करेंगे. इस दौरान मीटिंग में एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहेंगे.'


AAP सांसद संजय सिंह ने डॉ. हर्षवर्धन को लिखी चिट्ठी



वहीं शनिवार को ही आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन को एक चिट्ठी लिखी है. इसमें उन्होंने ICMR गाइडलाइन में बदलाव की मांग की बात लिखी है. साथ ही शुगर, किडनी, टीबी आदि की तरह ही जिन्हें थोड़े भी कोरोना के लक्षण हैं उन्हें जांच कराने की छूट देने की मांग की है. इसके अलावा संजय सिंह ने राज्यों में ज्यादा से ज्यादा टेस्टिंग लैब के लाइसेंस और टेस्टिंग किट देने की मांग की.

बता दें कि दिल्ली में अभी तक संक्रमण के 36 हजार मामले सामने आ चुके हैं. जबकि अब तक इससे 1,200 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

(जावेद मंसूरी से इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज