BJP के रियलिटी चेक में फेल हुआ दिल्ली सरकार का ‘DELHI CORONA’ ऐप?
Delhi-Ncr News in Hindi

BJP के रियलिटी चेक में फेल हुआ दिल्ली सरकार का ‘DELHI CORONA’ ऐप?
बीजेपी ने दिल्‍ली कोरोना मोबाइल ऐप के जरिए जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया है. (फाइल फोटो)

दिल्‍ली के हॉस्पिटल (Hospital) में बेड और वेंटिलेटर की स्थिति का पता लगाने के लिए केजरीवाल सरकार ने दिल्‍ली कोरोना मोबाइल एप्लिकेशन (Delhi Corona Mobile Application) लॉन्च किया है.

  • Share this:

नई दिल्ली. राजधानी में कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण में बढ़ोत्तरी के साथ अब दिल्‍ली की राजनीति भी गर्म होने लगी है. फिलहाल राजनीति दिल्ली सरकार (Delhi Government) के दिल्ली कोरोनाएप्लिकेशन को लेकर हो रही है. बीजेपी का दावा है कि दिल्‍ली के हॉस्पिटल (Hospital) में बेड और वेंटिलेटर की स्थिति का पता लगाने के लिए लॉन्च किया गया दिल्‍ली कोरोना मोबाइल एप्लिकेशन (Delhi Corona Mobile Application) उनके रियलिटी चेक (reality check) में पूरी तरह से फेल साबित हुआ है.


बीजेपी का कहना है कि मोबाइल एप्लिकेशन में बताया जा रहा था कि दिल्‍ली के 7 हॉस्पिटल में 100% बेड उपलब्‍ध हैं. जबकि रियलिटी चेक में पता चला कि एप्लिकेशन में बताए गए 7 हॉस्पिटल में से 4 हॉस्पिटल कोरोना संक्रमित मरीजों को भर्ती ही नहीं कर रहे हैं. वहीं, बाकी बचे 3 हॉस्पिटल्‍स ने अपने यहां बेड फुल होने की जानकारी दी. बीजेपी ने आरोप है कि दिल्‍ली की केजरीवाल सरकार दिल्‍लीवासियों को गुमराह करने के लिए लगातार झूठ बोल रही है. दिल्‍ली सरकार का यह ऐप भी दिल्‍लीवासियों को गुमराह करने का नया तरीका है.


अपने झूठ पर पर्दा डालने की कोशिश कर रही है केजरीवाल सरकार
दिल्‍ली बीजेपी के नवनियुक्‍त अध्‍यक्ष आदेश गुप्‍ता का कहना है कि दिल्‍ली सरकार ने स्‍वास्‍थ्‍य क्षेत्र के कुप्रंबध और अपनी कमियों को लेकर न केवल लगातार झूठ बोला है, बल्कि उसमें लगातार पर्दा डालने का काम किया है. दिल्‍ली की केजरीवाल सरकार ने पहले मृत्यु के आंकड़ों, कोरोना टेस्टिंग को लेकर जनता से झूठ बोला और अब वह अब अस्पतालों में बेड की उपलब्धता को लेकर इस एप्लिकेशन के जरिये नया झूठ बोल रही है. उन्‍होंने कहा कि केजरीवाल सरकार के इस आचरण ने दिल्‍लीवासियों के दर्द को बढ़ाने का काम किया है.





अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading