COVID-19 Delhi Updates: साउथ-वेस्ट दिल्ली की एक बिल्डिंग में मिले 41 कोरोना पॉजिटिव

 जर्मन फुटबॉल सत्र को फिर से शुरू करने की उम्मीद को करारा झटका लगा है,  (सांकेतिक फोटो)
जर्मन फुटबॉल सत्र को फिर से शुरू करने की उम्मीद को करारा झटका लगा है, (सांकेतिक फोटो)

मामला डीसी ऑफिस के पास ठेके वाली गली का है. इसी गली में स्थित एक बिल्डिंग में 41 लोग कोरोना पॉजिटिव (41 people Corona positive) निकले हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राजधानी नई दिल्ली में एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि साउथ-वेस्ट दिल्ली (South-West Delhi) के कापसहेड़ा में 41 लोग कोरोना वायरस (COVID-19) से संक्रमित पाए गए हैं. इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. जानकारी के मुताबिक, मामला डीसी ऑफिस के पास ठेके वाली गली का है. इसी गली में स्थित एक बिल्डिंग में 41 लोग कोरोना पॉजिटिव (41 people Corona positive) निकले हैं. इस बिल्डिंग में बीते 19 अप्रैल को एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला था. इसके बाद इसे सील कर दिया गया था.

वहीं, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की दिल्ली स्थित बटालियन के 12 और जवान कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं. ये जवान मयूर विहार फेज-3 में स्थित 31वीं बटालियन के सदस्य हैं. इसके साथ ही कोरोना वायरस से संक्रमित सीआरपीएफ के जवानों की तादाद 122 पहुंच गई है. जबकि अभी 150 जवानों की जांच रिपोर्ट आनी अभी बाकी है. फिलहाल पूरे इलाके को सील कर दिया गया है. एक सीनियर अधिकारी ने न्यूज एजेंसी PTI को जानकारी दी है कि कुल 273 जवानों के सैंपल लिए गए थे. इनमें से 122 जवान टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं. संक्रमित जवानों का अस्पताल में इलाज हो रहा है.

55 साल के अधिकारी की कोरोना संक्रमण से मौत हुई थी
इससे पहले सब-इंस्पेक्टर रैंक के 55 साल के अधिकारी की कोरोना संक्रमण से मौत हुई थी. 26 अप्रैल को 15 सीआरपीएफ जवान पॉजिटिव पाए गए थे, जिसमें एक सहायक सब-इंस्पेक्टर और चार हेड कांस्टेबल उसी बटालियन के हैं. उससे दो दिन पहले 24 अप्रैल को 9 और जवान कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे.
महाराष्ट्र के मालेगांव में 40 पुलिसवाले कोरोना संक्रमित


वहीं, महाराष्ट्र के मालेगांव में 40 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. खास बात ये हैं कि ये सारे पुलिस वाले शहर के कंटेनमेंट जोन में ड्यूटी कर रहे थे. मालेगांव कोरोना के नए हॉटस्पॉट के तौर पर उभर रहा है. पिछले 24 घंटों में यहां 82 नए मामले सामने आए हैं. मालेगांव में अब मरीजों की कुल संख्या 258 पहुंच गई है.

ये भी पढ़ें- 

बालू घाट के विवाद में पूर्व मंत्री के करीबी की हत्या, 6 दिन पहले लगी थी गोली

आरा-बक्सर और कैमूर में कोरोना के 18 नए केस, 450 हुई बिहार में मरीजों की संख्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज