Covid 19: सोशल डिस्टेंसिंग के चलते घर ले जाना चाहता था भंडारे की सब्जी, झगड़े में हुई मौत

बांदा में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या (सांकेतिक तस्वीर)
बांदा में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या (सांकेतिक तस्वीर)

सब्जी मांग रहे युवक के पिता भी पहुंच गए. उन्होंने बीच-बचाव कराने की कोशिश की. लेकिन सिर में डंडा लगने से वो घायल (Injurd) हो गए. अस्पताल में डॉक्टरों (Doctor) ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

  • Share this:
नई दिल्ली. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान एक अजीब ओ गरीब मामला सामने आया है. दिल्ली के फर्श इलाके में बुधवार को भंडारा हो रहा था. सड़क किनारे पूड़ी-सब्जी बांटी जा रही थी. तभी एक युवक भी वहां पूड़ी-सब्जी लेने पहुंचा. युवक ने सब्जी थोड़ी ज़्यादा मांगी. कोरोना वायरस (Corona Virus) का डर, सोशल डिस्टेंसिंग और  लॉकडाउन के चलते युवक भंडारे के खाने को घर ले जाना चाहता था. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक इसी बात पर भंडारा बांट रहे युवक से कहासुनी हो गई. मामला मारपीट तक पहुंच गया. तभी सब्जी मांग रहे युवक के पिता पहुंच गए. उन्होंने बीच-बचाव कराने की कोशिश की. लेकिन सिर में डंडा लगने से वो घायल हो गए. अस्पतालमें डॉक्टरों (Doctor) ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बेटे को बचाने आए थे पिता संत लाल

बाताया जा रहा है कि भंडारे में पूड़ी-सब्जी लेने पहुंचा युवक पास के ही एक मोहल्ले का रहने वाला था. इसलिए जब उसकी भंडारा बांट रहे युवक से कहासुनी हुई तो खबर मिलते उसके पिता भी पहुंच गए. उन्होंने दोनों के बीच हो रहे झगड़े को रोकने की कोशिश की. लेकिन भंडारा बांट रहा युवक डंडा ले आया. इसी दौरान डंडा संतलाल के सिर में लग गया. उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. आरोपी युवक फरार बताया जा रहा है. दिल्ली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश तेज कर दी है. हालांकि पुलिस का कहना है कि मौत का कारण तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा.



कोरोना फैलाने का आरोप लगा डॉक्टर संग की मारपीट
जानकारी के अनुसार बुधवार रात 9.30 बजे दोनों महिला डॉक्टर काम से लौटने के बाद कुछ जरूरी सामान लेने के लिए गुलमोहर एन्‍क्लेव के पास एक दुकान पर गईं. यहां पर पहले से मौजूद एक व्यक्ति ने उनको पहले सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में कहा. जब दोनों डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें इस संबंध में जानकारी है तो आरोपी गुस्सा गया और मामला दर्ज करवाने की धमकी देने लगा. इस पर डॉक्टरों ने उस पर ध्यान नहीं दिया तो वह चिल्लाने लगा कि दोनों कोरोना फैला रही हैं. जब वे वहां से जाने लगीं तो आरोपी ने उनका रास्ता रोका और मारपीट करने लगा. इसके साथ ही उसने दोनों चिकित्सकों को गलत तरीके से छुआ. बाद में मामला बढ़ता देख वह वहां से चला गया.

 

ये भी पढ़ें :-

Covid 19: नरेला कैंप सेना के हवाले, तब्लीगी जमात सहित 1200 से ज्यादा कोरोना संदिग्ध हैं यहां

Covid 19: लुटियन दिल्ली में मिले कोरोना पॉजिटिव, दुकान की छत पर थे 35 लोग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज