COVID-19: दिल्ली में BSF के जवान की कोरोना से मौत, एम्स में चल रहा था इलाज
Delhi-Ncr News in Hindi

COVID-19: दिल्ली में BSF के जवान की कोरोना से मौत, एम्स में चल रहा था इलाज
सांकेतिक फोटो)

दिल्ली में कोरोना संक्रमण की वजह से एक बीएसएफ जवान की मौत हो गई है. एएनआई ने जवान की मौत को लेकर ट्वीट (Tweet) भी किया है. अब तक कोविड-19 संक्रमण की वजह से सीमा सुरक्षा बल (BSF) के तीन जवानों की मौत हो चुकी है.

  • Share this:
नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली (Delhi) में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसकी जद में अब फ्रंट लाइन वॉरियर्स भी आ रहे हैं. दिल्ली में कोरोना संक्रमण की वजह से एक बीएसएफ जवान की मौत हो गई है. एएनआई ने जवान की मौत को लेकर ट्वीट भी किया है. अब तक कोविड-19 संक्रमण की वजह से सीमा सुरक्षा बल (BSF) के तीन जवानों की मौत हो चुकी है. मालूम हो कि दिल्ली की जामा मस्जिद (Jama Masjid) के शाही इमाम अहमद बुखारी के पीआरओ अमानतुल्ला की कोरोना वायरस से मौत की खबर भी आ चुकी है.

बीएसएफ अधिकारी के मुताबिक, जवान को कमजोरी और खांसी की शिकायत हो रही थी. इसके बाद उन्हें 5 जून को दिल्ली एम्स में इलाज के लिए भर्ती किया गया था. संक्रमण की वजह से बुधवार को कांस्टेबल की मौत हो गई. उन्हें दिल्ली पुलिस के साथ तैनात किया गया था.

1366 लोग संक्रमित



बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी में 1366 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. इसके साथ ही अब दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 31 हजार के पार हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटे में 504 कोरोना मरीज स्वस्थ भी हुए हैं, जबकि अब तक 905 लोगों की मौत हो चुकी है.



कोरोना संक्रमितों की संख्या 31309

दिल्ली सरकार के मेडिकल बुलेटिन के अनुसार, दिल्ली में 1366 नए लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अब प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 31309 हो गई है. वहीं, एक दिन में 504 कोरोना संक्रिमत मरीज स्वस्थ हो गए हैं. अब तक कुल 11861 कोरोना मरीज ठीक हुए हैं. जानकारी के मुताबिक, 7 कोरोना मरीजों की मौत के साथ ही मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 905 हो गया है. जबकि अभी कुल 18543 एक्टिव केसेज हैं. वहीं, 14556 संक्रमित लोगों को होम आइशोलेशन किया गया है. उन मरीजों का घर पर ही इलाज हो रहा है. अभी तक दिल्ली में 261079 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया है.

ये भी पढ़ें: 

लगातार चौथे दिन पिंक सिटी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें आपकी जेब पर कितना पड़ेगा असर 

COVID-19 Update: घबराएं नहीं! दिल्‍ली के अस्‍पतालों में खाली हैं दो तिहाई से ज्‍यादा बेड  

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज