• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Covid-19: दिल्ली से नोएडा आने पर रोक नहीं, बस होगी औचक कोरोना जांच, आदेश जारी

Covid-19: दिल्ली से नोएडा आने पर रोक नहीं, बस होगी औचक कोरोना जांच, आदेश जारी

यह टीम दिल्ली- नोएडा बॉर्डर पर राहगीरों की कोरोना जांच करेगी.  (सांकेतिक फोटो)

यह टीम दिल्ली- नोएडा बॉर्डर पर राहगीरों की कोरोना जांच करेगी. (सांकेतिक फोटो)

Coronavirus Update: गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी ने कहा कि नोएडा और दिल्ली के बीच लोगों की आवाजाही पर कोई रोक नहीं लगाई गई है. पहले की तरह ही लोग आराम से आ और जा सकते हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामले को देख हुए नोएडा प्रशासन ने बड़ा फैसला लिया है. अब बुधवार यानि 18 नवंबर से दिल्ली से नोएडा आने वाले लोगों की औचक कोविड जांच की जाएगी. दिल्ली से नोएडा आने वालों की औचक कोरोना की जांच करने का फैसला जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद लिया है. बैठक के बाद जिलाधिकारी ने स्पष्ट कहा कि कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए यह फैसला किया गया है. साथ ही उन्होंने बताया कि नोएडा और दिल्ली के बीच लोगों की आवाजाही पर कोई रोक नहीं लगाई गई है. पहले की तरह ही लोग आराम से आ और जा सकते हैं.

    जानकारी के मुताबिक, यह टीम दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर राहगीरों की कोरोना जांच करेगी. खासकर DND और चिल्ला में नोएडा-दिल्ली की सीमा पर तैनात टीम कोरोना की जांच करेगी. जिलाधिकारी ने कहा कि गौतमबुद्ध नगर जिले में हाल में संक्रमण के बढ़े मामलों की वजह से महामारी से लड़ने की रणनीति को चाकचौबंद किया गया है. सुहास ने कहा कि दिल्ली और अन्य स्थानों से लोगों की आवाजाही की वजह से कोरोना के मरीजों की संख्या में वृद्धि हुई है. यही वजह है कि औचक जांच करने का फैसला लिया गया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर  अधिकारियों को टीम बनाने का निर्देश दिया गया है.



    मंगलवार को कोविड-19 के 6396 नए मामले सामने आए
    बता दें कि दिल्ली में रोज कोरोना वायरस के 5 हजार से अधिक मामले सामने आ रहे हैं. इससे लोगों के बीच दहशत का माहौल है. दिल्ली में मंगलवार को कोविड-19 के 6396 नए मामले सामने आए और राष्ट्रीय राजधानी में अब तक संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 4.95 लाख पहुंच गयी है. इसके अलावा राजधानी में कोरोना संक्रमण अब तक 7812 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इसके बाद भी सरोजनी नगर मार्केट समेत सभी बाजारों में जबरदस्‍त भीड़ दिखाई दे रही है. दिल्ली में इस समय कोरोना के कुल मामले 4,95,598 हैं. इस समय एक्टिव केस की 42004  है और अब तक 4,45,782 लोग डिस्‍चार्ज हो चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज