COVID-19: दिल्ली के बत्रा हॉस्पिटल में 63 साल के कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग ने लगाई फांसी
Delhi-Ncr News in Hindi

COVID-19: दिल्ली के बत्रा हॉस्पिटल में 63 साल के कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग ने लगाई फांसी
पाकिस्तान में 24 घंटे में 6,825 नए मामले मिले

राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के बत्रा हॉस्पिटल में कोरोना पॉजिटिव 63 वर्षीय बुजुर्ग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बुजुर्ग मरीज का पिछले कुछ दिनों से इसी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (COVID-19) के बढ़ते संक्रमण के बीच दिल्ली में इस बीमारी की वजह से उपजे तनाव को लेकर आत्महत्या करने की भी खबरें आ रही हैं. आज राजधानी के बत्रा हॉस्पिटल (Batra Hospital) में कोरोना पॉजिटिव 63 वर्षीय बुजुर्ग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बुजुर्ग मरीज का पिछले कुछ दिनों से इसी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक बुजुर्ग मरीज हॉस्पिटल के जिस कमरे में रखे गए थे, आज वहां उन्हें पंखे से लटका पाया गया. पुलिस के अनुसार बुजुर्ग ने पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. मामले की जानकारी के बाद पुलिस घटना की तफ्तीश में जुट गई है.






आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण और लॉकडाउन 5.0 के लागू होने के बाद आज दिल्ली सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को 30 जून तक बढ़ा दिया है. दिल्ली सरकार ने आज शाम आदेश जारी करते हुए कहा कि दिल्ली में फिलहाल एनसीआर से लगे बॉर्डर को सील रखा जाएगा. सिर्फ जरूरी सेवाओं से जुड़े वाहनों और कर्मचारियों की आवाजाही की अनुमति मिलेगी. वहीं, बाहरी लोगों को ई-पास के आधार पर ही राष्ट्रीय राजधानी में प्रवेश करने दिया जाएगा.



इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री ने बाहरी लोगों के दिल्ली के अस्पतालों में इलाज कराने को लेकर यहां होने वाली असुविधाओं के प्रति आशंका जाहिर की थी. सीएम केजरीवाल ने इसके मद्देनजर दिल्लीवासियों से आगामी शुक्रवार की शाम 5 बजे तक सुझाव मांगे हैं. दिल्ली के अस्पतालों में दिल्लीवासियों का ही इलाज हो, इसको लेकर लोग वॉट्सएप, ईमेल या फोन पर अपने सुझाव दे सकते हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली में इलाज के लिए देश में सबसे बेहतर सुविधाएं उपलब्ध हैं. सरकार ने पिछले पांच साल में इसको लेकर बहुत काम किया है. 10 लाख रुपए तक का इलाज यहां लोग मुफ्त में करा सकते हैं. ऐसे में बाहरी लोगों के यहां आने से कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के इलाज पर असर पड़ सकता है.

 

ये भी पढ़ें-

दिल्ली बॉर्डर सील करने पर गंभीर का तंज,अपनी विफलता छिपा रहे हैं 'मिस्टर तुगलक'

दिल्ली में बिना ई-पास के नहीं मिलेगी एंट्री,सरकार ने 30 जून तक बढ़ाया Lockdown
First published: June 1, 2020, 8:54 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading