लाइव टीवी

COVID-19: LNJP में कोरोना से जंग लड़ रहे डॉक्टरों को ताज होटल खिला रहा है खाना
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: April 5, 2020, 9:41 AM IST
COVID-19: LNJP में कोरोना से जंग लड़ रहे डॉक्टरों को ताज होटल खिला रहा है खाना
मशहूर शेफ संजीव कपूर की मदद से एलएनजेपी के डॉक्टरों का खाना ताज ग्रुप की ओर से पहुंचाया जा रहा है.

लोगों को कोरोना से बचाने के लिए दिन रात काम में जुटे लोक नारायण जयप्रकाश हॉस्पिटल के डॉक्टरों और पैरा मेडिकल स्टाफ को ताज ग्रुप की तरफ मुफ्त खाना पहुंचाया जा रहा है.

  • Share this:
नई दिल्ली. देश के लोगों को कोरोना से बचाने के लिए दिन रात काम में जुटे लोक नारायण जयप्रकाश हॉस्पिटल (LNJP Hospital) के डॉक्टरों और पैरा मेडिकल स्टाफ (Doctors and Para Medical Staff) को ताज ग्रुप (Taaj Group of Hotel) की तरफ मुफ्त खाना (Freel Lunch and Dinner) पहुंचाया जा रहा है. कोरोना के संकट के बीच ताज ग्रुप मशहूर शेफ संजीव कपूर (Chef Sanjeev Kapoor) के सहयोग से एलएनजेपी हॉस्पिटल में मुफ्त खाना पंहुचाया रहा है. एलएनजेपी हॉस्पिटल के एमडी जेसी पासी ने बताया कि ताज ग्रुप की ओर से हमारे लिए लंच और डिनर भिजवाया जा रहा है. ये खाना उन डॉक्टरो और पैरा मेडिकल स्टाफ के लिए आ रहा है कोरोना की वजह से दिन रात यहीं ड्यूटी निभा रहे हैं.

फूड पैकेट पर छपा है ये मैसेज

ताज ग्रुप की तरफ से जो फ़ूड पैकेट भिजवाया जा रहा है, जिसपर शेफ संजीव कपूर की तस्वीर के साथ एक सन्देश " A BIG THANK YOU FOR YOUR SERVICE" भी लिखा. डॉ. जेसी पासी ने बताया कि अभी 100 लोगों के लिए खाना आ रहा है. अगर ज़रूरत पड़ेगी तो उन्होंने इसे बढ़ाने की बात भी कही है. इसके लिए हम ताज ग्रुप का शुक्रिया अदा करते हैं.



जंग में सबसे अगली पंक्ति में मोर्चे पर खड़े लोगों की बुनियादी ज़रूरतों का ख़्याल रखना ज़रूरी है. यही वजह है कि कोरोना को हराने के लिए दिन रात काम में लगे डॉक्टरों और पैरा मेडिकल स्टाफ के मुफ्त और अच्छा खाना ताज ग्रुप की तरफ से भिजवाया जा रहा है. ताज ग्रुप का ये क़दम क़ाबिले तारीफ है.



कोरोना पॉजिटिव के मामले बढ़कर 445 हुए

गौरतलब है कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शनिवार को 59 और व्यक्तियों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही इस महानगर में कोरोना पॉजिटिव के मामले बढ़कर 445 हो गए हैं. इनमें 301 मामले निजामुद्दीन इलाके से हैं. दरअसल, देश में कोरोना वायरस के 3,488 मामलों में महाराष्ट्र और तमिलनाडु के बाद सबसे ज्यादा संक्रमित लोग दिल्ली में हैं.

ये भी पढ़ें:  गाजियाबाद: शिप्रा सनसिटी में मिला Coronavirus का एक संक्रमित शख्स

RSS दिल्ली में प्रतिदिन बांट रहा है खाद्य सामग्री के 1.3 लाख पैकेट

AIIMS में कोरोना पॉजिटिव मां ने स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया, पिता हैं डॉक्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2020, 9:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading