COVID-19 का डर : ड्राइवर ने जमीन पर थूका तो इंजीनियर ने पीट-पीटकर मार डाला!
Delhi-Ncr News in Hindi

COVID-19 का डर : ड्राइवर ने जमीन पर थूका तो इंजीनियर ने पीट-पीटकर मार डाला!
File photo

Coronavirus की दहशतः दिल्ली के थाना मंदिर मार्ग में सड़क पर थूकने को लेकर विवाद के बाद ड्राइवर की मौत के आरोपी इंजीनियर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज.

  • Share this:
नई दिल्ली. थाना मंदिर मार्ग इलाके में बुधवार की रात एक ड्राइवर (Driver) की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना के समय शहीद भगत सिंह कॉम्प्लेक्स के पास हत्या का आरोपी इंजीनियर और ड्राइवर दोनों खड़े थे. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का कहना है कि ड्राइवर अंकित ने जब जमीन पर थूका तो इंजीनियर (Engineer) प्रवीण ने उसे टोका. कोरोना (Coronavirus) महामारी का हवाला देते हुए उसे ऐसा करने से रोका. इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा बढ़ गया. सूचना मिलते ही पुलिस की पीसीआर भी मौके पर पहुंच गई. दोनों को लेकर अस्पताल (Hospital) आ गई. जहां इलाज के दौरान अंकित ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने हत्या (Murder) के मामले में प्रवीण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

देख नहीं रहे कोरोना फैल रहा है, यहां क्यों थूका
स्थानीय लोगों के मुताबिक  इंजीनिय का कहना था कि वह शहीद भगत सिंह कॉम्प्लेक्स के पास खड़ा था. तभी ड्राइवर अंकित ने थूक दिया. इस पर उसने अंकित को कहा कि यहां खुले में क्यों थूक रहे हो, देख नहीं रहे कि कोरोना संक्रमण फैल रहा है. इस पर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई जो कुछ ही देर में मारपीट में बदल गई. विवाद की वजह से पेशे से नेटवर्क इंजीनियर प्रवीण को उनकी बायीं बांह और पीठ के ऊपरी हिस्से में चोटें लगी हैं.

वहीं, मृतक अंकित को कांख और छाती पर चोटें आई थीं, जिसके चलते इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया था. प्रवीण के खिलाफ पहले हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज किया गया था, लेकिन अंकित की मौत के बाद इसे हत्या में बदल दिया गया. पुलिस का कहना है कि ज़्यादा खून बह जाने की वजह से अंकित की मौत हुई है. प्रवीण को हिरासत में ले लिया गया है. दिल्ली पुलिस के आला अफसर इस घटना को COVID-19 से जोड़कर देखे जाने से साफ इनकार कर रहे हैं. उनका कहना है कि यह कोरोना से जुड़ा मामला नहीं है.



ये भी पढ़ें:-

फिर बंद हो सकती है शाहीन बाग-कालिंदी कुंज सड़क, Delhi Police कमिश्नर और गृह सचिव को लिखा लैटर!

Covid 19: कोरोना संक्रमण की महामारी के बीच दिल्ली में बढ़ाई गई श्‍मशान घाट और कब्रिस्‍तानों की संख्‍या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading