Home /News /delhi-ncr /

Delhi में इस माह कोरोना से हुई तीसरी मौत, 24 घंटे में आए 36 नए मामले

Delhi में इस माह कोरोना से हुई तीसरी मौत, 24 घंटे में आए 36 नए मामले

द‍िल्‍ली में इस माह कोविड से तीसरी मौत र‍िकॉर्ड की गई है.   (File Photo)

द‍िल्‍ली में इस माह कोविड से तीसरी मौत र‍िकॉर्ड की गई है. (File Photo)

Covid 19 in Delhi:स्‍वास्‍थ्‍य व‍िभाग की ओर से जारी हेल्‍थ बु‍लेट‍िन के मुताब‍िक मंगलवार को प‍िछले 24 घंटे में कोरोना संक्रम‍ित मरीजों की संख्‍या36 र‍िकॉर्ड की गई तो एक मरीज की मौत भी र‍िकॉर्ड की गई. इस माह कोविड से यह तीसरी मौत है. इससे पहले 2 अक्‍टूबर और दस अक्‍टूबर को भी दो लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. संक्रमण दर भी 0.06 प्रतिशत दर्ज की गई.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. फेस्‍टिवज सीजन (Festival Season) शुरू होने के साथ अब कोव‍िड-19 (Covid-19) रोकथाम न‍ियमों को लेकर और सख्‍ती हो गई है. वहीं हर रोज र‍िकॉर्ड क‍िए जा रहे मामलों में बहुत ही मामूली बढ़ोत्‍तरी बीच-बीच में र‍िकॉर्ड की जा रही है.

    द‍िल्‍ली सरकार (Delhi Government) के स्‍वास्‍थ्‍य व‍िभाग की ओर से जारी हेल्‍थ बु‍लेट‍िन के मुताब‍िक मंगलवार को प‍िछले 24 घंटे में कोरोना संक्रम‍ित मरीजों की संख्‍या36 र‍िकॉर्ड की गई तो एक मरीज की मौत भी र‍िकॉर्ड की गई. इस माह कोविड से यह तीसरी मौत है. इससे पहले 2 अक्‍टूबर और दस अक्‍टूबर को भी दो लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. संक्रमण दर भी 0.06 प्रतिशत दर्ज की गई.

    हेल्‍थ बु‍लेट‍िन के मुताब‍िक कोरोना संक्रमण (Coronavirus) की वजह से इस माह में यह तीसरी मौत र‍िकॉर्ड की गई है. नए मामलों के साथ ही दिल्ली में संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 14,39,441 हो गई. आंकड़ों के अनुसार अब तक 14,14,029 मरीज इस बीमारी से उबर चुके हैं.

    ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र में अब दुकानें रात 11 बजे, रेस्तरां आदि आधी रात तक खुले रह सकेंगे 

    बुलेट‍िन की माने तो अब तक द‍िल्‍ली में कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा बढ़कर 25,090 हो गया है. वहीं कोरोना जांच कराने वालों की संख्‍या कम नहीं आंकी जा रही है. प‍िछले 24 घंटे में भी 58,729 मरीजों ने अपनी कोरोना जांच करवाई. दिल्ली में अभी इस बीमारी के 322 मरीज हैं, जिसमें से 103 होम आइसोलेशन में हैं. अब तक 2,87,56,046 कोरोना जांच करवा चुके हैं.

    Tags: Corona in Delhi, COVID 19, Covid deaths, Delhi corona update, Delhi Government, Health bulletin, Health News

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर