COVID-19: दिल्‍ली पुलिस के तीन जवानों ने छुट्टी लेने के लिए कर दिया ऐसा काम, हुए सस्‍पेंड

दिल्ली पुलिस साइबर क्राइम सेल एक्‍शन में (प्रतीकात्मक तस्वीर)
दिल्ली पुलिस साइबर क्राइम सेल एक्‍शन में (प्रतीकात्मक तस्वीर)

COVID-19: दिल्‍ली पुलिस के तीन जवानों ने ड्यूटी से बचने के लिए Coronavirus से संक्रमित सब इंस्‍पेक्‍टर के साथ काम करने की बात कही, ताकि उन्‍हें 14 दिनों के लिए क्‍वारंटाइन कर दिया जाए.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के इस संकट की घड़ी में ड्यूटी से बचने के लिए झूठ बोलना दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के तीन जवानों को महंगा पड़ गया. तीनों को सस्पेंड कर दिया गया है. दरअसल, राजधानी दिल्ली के शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन पर इन तीनों की ड्यूटी लगाई गई थी. तीनों ने बताया था कि थाने के एक सब इंस्पेक्टर के साथ वे ड्यूटी कर चुके हैं, जिनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. तीनों पुलिसकर्मियों ने यह बहाना इसलिए बनाया, ताकि उन्‍हें 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया जाए और इस तरह उन्‍हें ड्यूटी करने से छुट्टी मिल जाए. लेकिन, जब इनका रिकॉर्ड चेक किया गया तो इन तीनों की झूठ उजागर हो गई. इन्‍हें अब सस्‍पेंड कर दिया गया है. हालांकि, इन पुलिस कर्मियों को सिर्फ एक ही दिन के लिए सस्पेंड किया गया था.

दिल्‍ली पुलिस के अधिकारियों ने तीनों का रिकॉर्ड चेक किया तो खुलासा हुआ कि तीनों सिपाही की ड्यूटी एसआई के साथ कोरोना संक्रमण के दौर में कभी भी लगाई ही नहीं गई थी और न ही ये उनके सम्पर्क में कभी आए थे. इसके बाद इन तीनों सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया. तीनों सिपाही झूठ बोलकर ड्यूटी से नदारद होना चाहते थे.

एक ही दिन के लिए किया गया था सस्पेंड



हालांकि दिल्ली पुलिस के अनुसार इन तीनों पुलिस कर्मियों को सिर्फ 29 अप्रैल को एक दिन के लिए सस्पेंड किया गया था. अब इन्हें शास्त्री पार्क में तैनात कर दिया गया है और उन्होंने ड्यूटी ज्वायन कर ली है.
 



ये भी पढ़ें: Lockdown 2.0: आज से गुरुग्राम जाना और हुआ मुश्किल, प्रशासन ने दिखाई सख्ती

COVID-19: दिल्ली में 76 नए मामले, संक्रमितों की कुल संख्या 3515 पहुंची
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज