Covid-19 Update: BJP सांसद मनोज तिवारी कोरोना संक्रमित, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

तिवा्री ने कहा कि मैं डॉक्टर के सम्पर्क में रहते हुए होम आइसोलेशन में हूं. (फाइल फोटो)

तिवा्री ने कहा कि मैं डॉक्टर के सम्पर्क में रहते हुए होम आइसोलेशन में हूं. (फाइल फोटो)

Covid-19 Update: भाजपा सांसद मनोज तिवारी के कोरोना संक्रमित (Corona Infected) होने की खबर फैलते ही उनके समर्थकों के बीच चिंता की लहर दौड़ गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 6:55 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी (MP Manoj Tiwari) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके बारे में सांसद ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी है. मनोज तिवारी के कोरोना संक्रमित (Corona Infected) होने की खबर फैलते ही उनके चाहने वाले चिंतित हो गए हैं. बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट में कहा, 'मैंने पिछले 2-3 दिन से हल्का फीवर महसूस किया तो टेस्ट कराया. मेरी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पिछले 2-3 दिनों में जो भी हमसे सम्पर्क में आए हैं वो अपना टेस्ट करा लें. मैं डॉक्टर के सम्पर्क में रहते हुए होम आइसोलेशन में हूं.'

दरअसल, दिल्ली में कोरोना वायरस ने भयावह रूप धारण कर लिया है. रोज हजारों मरीज सामने आ रहे हैं. साथ ही कई मरीजों की रोज मौत भी हो रही है. अब हालात ऐसे हो गए हैं कि बेड कम पड़ रहे हैं. साथ ही ऑक्सीजन की भी किल्लत हो गई है. ऐसे में लोगों के बीच भय का माहौल बन गया है.



ऑक्‍सीजन को लेकर हाहाकार
दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. दिल्ली सरकार केंद्र सरकार से लगातार दिल्ली के लिए ऑक्सीजन का कोटा बढ़ाने की मांग कर रही है. वहीं, 6 प्राइवेट अस्पतालों में ऑक्सीजन बिल्कुल खत्म हो गई, जबकि अन्य करीब 15 अस्पतालों में कुछ घंटों के लिए ही ऑक्सीजन बची है. दिल्ली के जिन अस्पतालों में ऑक्सीजन एकदम खत्म हो गई है, उसमें राठी अस्पताल, संतोम हॉस्पिटल, सरोज सुपर स्पेशियालिटी हॉस्पिटल, शांति मुकुंद अस्पताल, तीर्थ राम अस्पताल और UK नर्सिंग होम शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज