Home /News /delhi-ncr /

covid 19 updates15 year old boy died due to corona virus in ghaziabad nodbk

Covid-19: कोरोना फिर से होने लगा घातक, गाजियाबाद में संक्रमित 15 साल के लड़के की मौत

गुप्ता ने बताया कि गाजियाबाद के मोदीनगर के रहने वाले शुभम को मेरठ के सुभारती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था ( सांकेतिक फोटो)

गुप्ता ने बताया कि गाजियाबाद के मोदीनगर के रहने वाले शुभम को मेरठ के सुभारती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था ( सांकेतिक फोटो)

Covid-19 Updates: चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि लड़के को बुखार के साथ-साथ सांस लेने में परेशानी हो रही थी. शरीर में ऑक्सीजन का स्तर लगातार गिरने की वजह से मंगलवार रात उसकी अस्पताल में मौत हो गई. गुप्ता ने बताया कि मृत लड़के के परिजन तथा उसके संपर्क में आए अन्य लोगों में कोविड-19 संक्रमण की जांच की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

    हाइलाइट्स

    लड़के को बुखार के साथ-साथ सांस लेने में परेशानी हो रही थी.
    शरीर में ऑक्सीजन का स्तर लगातार गिरने की वजह से मंगलवार रात उसकी अस्पताल में मौत हो गई.

    गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मोदी नगर में रहने वाले 15 साल के एक लड़के की कोविड-19 संक्रमण से मौत हो गई. अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी. जिला उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर आर. के. गुप्ता ने बताया कि गाजियाबाद के मोदीनगर के रहने वाले शुभम को मेरठ के सुभारती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, उसे गाजियाबाद के एक नर्सिंग होम से पांच दिन पहले रेफर किया गया था, जांच में उसे कोरोना संक्रमण पाया गया था.

    उन्होंने बताया कि लड़के को बुखार के साथ-साथ सांस लेने में परेशानी हो रही थी. शरीर में ऑक्सीजन का स्तर लगातार गिरने की वजह से मंगलवार रात उसकी अस्पताल में मौत हो गई. गुप्ता ने बताया कि मृत लड़के के परिजन तथा उसके संपर्क में आए अन्य लोगों में कोविड-19 संक्रमण की जांच की जा रही है.

     संक्रमण दर 5.18 फीसदी से नीचे है
    वहीं, आज सुबह खबर सामने आई थी कि दिल्ली में कोरोना वायरस की न केवल रफ्तार बढ़ती दिख रही है, बल्कि अब यह फिर से कातिल होने लगा है. राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के 874 नये मामले सामने आये, जबकि संक्रमण से चार लोगों की मौत हो गई. राजधानी में संक्रमण दर 5.18 फीसदी से नीचे है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों में इसकी जानकारी दी गई है.

    मरने वालों की संख्या बढ़ कर 26,260 पर पहुंच गई है
    सरकार द्वारा जारी आंकड़ों में कहा गया है कि दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सोमवार को संक्रमण के 628 नये मामले सामने आये थे, जबकि तीन लोगों की इससे मौत हो गयी थी. संक्रमण दर सोमवार को आठ फीसदी से अधिक था. आंकड़ों के अनुसार नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 19,32,900 हो गई है जबकि मरने वालों की संख्या बढ़ कर 26,260 पर पहुंच गई है.

    Tags: Corona Virus, Ghaziabad News, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर