अपना शहर चुनें

States

COVID-19 Vaccine: कोरोना टीकाकरण पर बोले CM केजरीवाल- बीमारी से मिलेगा छुटकारा, मगर रखें यह ख्याल

केजरीवाल ने कहा कि सब खुश हैं कि अंत मे कोरोना से छुटकारा मिलेगा. (फाइल फोटो)
केजरीवाल ने कहा कि सब खुश हैं कि अंत मे कोरोना से छुटकारा मिलेगा. (फाइल फोटो)

Corona Vaccination: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) ने कहा कि आज से देशभर में वैक्सीनेशन ड्राइव शुरू हो रही है. दिल्ली में 81 जगहों पर वैक्सीनेशन साइट हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 8:52 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राजधानी के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल (LNJP Hospital) समेत दिल्ली के कई अस्पतालों और देशभर में आज कोरोना टीकाकरण की शुरुआत हो गई. एलएनजेपी हॉस्पिटल के डॉक्टर पुनीत ने कोरोना का टीका लगवाने के बाद कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि बिना डरे मैंने अपना वैक्सीनेशन (Vaccination) कराया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी जिस तरीके से स्वास्थ्य कर्मियों व फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए भावुक हुए वह हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण है. उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन के बाद मैं पूरी तरीके से स्वस्थ हूं और अपने काम पर जा रहा हूं. सभी लोगों से मेरी अपील है कि कोई भी व्यक्ति इसको लेकर भ्रांति न पाले.

इससे पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज से देशभर में वैक्सीनेशन ड्राइव शुरू हो रही है. दिल्ली में 81 जगहों पर वैक्सीनेशन साइट हैं. LNJP हॉस्पिटल में वैक्सीनेशन की सुविधाओं का जायजा लेने पहुंचे सीएम केजरीवाल ने कहा कि अभियान सही तरीके से चल रहा है. अब तक 8 लोगों को टीका लग चुका है और 30 लाभार्थी लाइन में हैं. जिन्हें टीका लगा उनसे मेरी बात हुई है, किसी को कोई परेशानी नहीं है. केजरीवाल ने कहा कि सब खुश हैं कि अंत मे कोरोना से छुटकारा मिलेगा.





पूरा देश उसी व्यवस्था का हिस्सा है
सीएम केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली में रोजाना 8100 लोगों को टीका लगेगा. एक्सपर्ट का कहना है कि किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान न दें, वैक्सीन सेफ है. अंत में कोरोना से छुटकारा मिलेगा. उन्होंने कहा कि वैक्सीन लेने के बाद भी मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. आने वाले समय में 1000 सेंटर तक बनाये जाएंगे, जहां टीका लगाया जाएगा. हेल्थकेयर वर्कर्स कोरोना वारियर्स हैं और इनका कोरोना फ्री होना बेहद ज़रूरी है. हेल्थकेयर वर्कर के बाद फ्रंट लाइन वर्कर जैसे दिल्ली पुलिस, सिविल डिफेंस और फिर 50 साल से अधिक उम्र को टीका लगाया जाएगा. अलग से एप बनाने की ज़रूरत नहीं है. केंद्र सरकार ने व्यवस्था की है और पूरा देश उसी व्यवस्था का हिस्सा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज