होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

दिल्‍ली में कोरोना मामलों में भारी गिरावट, पांच अप्रैल के बाद सबसे कम संक्रमित मिले

दिल्‍ली में कोरोना मामलों में भारी गिरावट, पांच अप्रैल के बाद सबसे कम संक्रमित मिले

देश में सुधर रहे हैं कोरोना के हालात. दिल्‍ली में भी पांच अप्रैल के बाद सबसे कम केस मिले.  (File Pic)

देश में सुधर रहे हैं कोरोना के हालात. दिल्‍ली में भी पांच अप्रैल के बाद सबसे कम केस मिले. (File Pic)

पिछले 24 घंटे में दिल्‍ली में सिर्फ 3846 कोरोना के मामले सामने आए हैं. जबकि पांच अप्रैल को 3548 कोरोना संक्रमितों के मामले दर्ज किए गए थे. इसके बाद यह पहली बार है कि चार हजार से कम कोरोना संक्रमित मिले हैं. ऐसे में यह राहत की बात है.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्‍ली. राजधानी दिल्‍ली में कोरोना की रफ्तार अब थमती नजर आ रही है. पिछले 24 घंटे में दिल्‍ली में सिर्फ 3846 कोरोना के मामले दर्ज किए गए हैं. पांच अप्रैल के बाद से पहली बार कोरोना के सबसे कम मामले सामने आए हैं. लिहाजा लोगों के साथ ही सरकार के लिए भी यह राहत की बात है.

    दिल्‍ली सरकार की ओर से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में 235 मरीजों की मौत हुई है. वहीं पॉजिटिविटी रेट घटकर 5.78 % पर पंहुच गया है. कोरोना संक्रमितों की पुष्टि के लिए 24 घंटों में कुल 66573 जांचें की गई हैं.

    ये भी पढ़ें :- एस्ट्राजेनेका की पहले डोज के बाद फाइजर की वैक्सीन लेना फायदेमंद, स्टडी में दावा

    बता दें कि पांच अप्रैल 2021 को दिल्‍ली में कोरोना के 3548 मामले सामने आए थे. इसके बाद यह पहली बार है कि चार हजार से कम कोरोना संक्रमित मिले हैं. वहीं कोरोना की संक्रमण दर भी छह फीसदी से नीचे पहुंच गई है.

    अच्छी खबर है यह है कि कोरोना से सही होने वालों का आंकड़ा भी 9427 हो गया है. बता दें कि दिल्‍ली में अब तक 1406719 लोग कोरोना से प्रभावित हो चुके हैं. वहीं 22346 लोगों की मौत हो चुकी है. फिलहाल कोविड के सक्रिय मामलों की संख्‍या 45047 है.

    ये भी पढ़ें :- दिल्ली में ब्लैक फंगस से पहली मौत, 37 साल के कोरोना मरीज ने तोड़ा दम
     

    Tags: Corona Cases in Delhi, Corona in Delhi, Delhi Corona Case, Delhi news

    अगली ख़बर