Home /News /delhi-ncr /

डॉ. असीम गुप्ता की कोरोना से मौत पर CM केजरीवाल बोले- उनके बलिदान को सलाम

डॉ. असीम गुप्ता की कोरोना से मौत पर CM केजरीवाल बोले- उनके बलिदान को सलाम

डॉ असीम गुप्ता की मौत के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट‌्वीट किया है.

डॉ असीम गुप्ता की मौत के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट‌्वीट किया है.

देश की राजधानी दिल्ली में एलएनजेपी अस्पताल के सीनियर डॉक्टर असीम गुप्ता (Aseem Gupta) की कोरोना (Corona) से इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

    दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में एलएनजेपी अस्पताल के सीनियर डॉक्टर असीम गुप्ता (Aseem Gupta) की कोरोना (Corona) संक्रमण से मौत हो गई. डॉ. गुप्ता ने दिल्ली के मैक्स अस्पताल में बीते शनिवार को अंतिम सांस ली. कोरोना से संक्रमितों के इलाज की ड्यूटी में लगे डॉ. असीम गुप्ता में कोविड-19 का संक्रमण मिला था. इसके बाद उन्हें मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां आईसीयू में रखकर उनका इलाज किया जा रहा था. डॉ. गुप्ता की मौत के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने एक ट्वीट किया है.

    सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा- एलएनजेपी अस्पताल के एक वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. असीम गुप्ता ने कोविड की बीमारी से दम तोड़ दिया. वह अपने मरीजों की सेवा करने के लिए हरदम ही तत्पर थे और सेवाभाव के लिए ही जाने जाते थे. हमने एक बहुत मूल्यवान सेनानी को खो दिया है. दिल्ली उनकी भावना और बलिदान को सलाम करती है. मैंने उनकी पत्नी से बात की और अपनी संवेदना और समर्थन व्यक्त किया.



    निगम बोध घाट पर अंतिम संस्कार
    बता दें कि डॉ. असीम गुप्ता की मौत बीते शनिवार को मैक्स अस्पताल में हुई. इसके बाद उनके पार्थिव शरीर का दिल्ली के ही निगम बोध घाट पर बीते रविवार को अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान उनकी पत्नी डॉ. निरुपमा, छोटे बेटे आर्यन और चिकित्सा जगत के उनके मित्र मौजूद थे. डीएमए के अध्यक्ष डॉ. बीबी वाधवा ने बताया कि डॉ. असीम ने आइएमए की तरफ से मास्क और सैनिटाइजर के वितरण में अहम योगदान दिया था. असीम गुप्ता एनैस्थिसिया के डॉक्टर थे.

    Tags: CM Arvind Kejriwal, Corona Cases in Delhi, Covid-19 Case

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    अगली ख़बर