होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /गौतस्कर शेखर के बाद 25 हजार के इनामी सोनू को भी लगी गोली, जानें इसके बारे में

गौतस्कर शेखर के बाद 25 हजार के इनामी सोनू को भी लगी गोली, जानें इसके बारे में

सोनू दिल्ली-एनसीआर का एक बड़ा गौ मांस का सप्लायर बताया जा रहा है.

सोनू दिल्ली-एनसीआर का एक बड़ा गौ मांस का सप्लायर बताया जा रहा है.

नोएडा पुलिस (Noida Police) का कहना है कि सोनू एनसीआर से लगे इलाकों में गौकशी करने वालों से गौ मीट खरीदता था. गौकश सीधे ...अधिक पढ़ें

    नोएडा. फरार चल रहा एक और गौतस्कर (Cow Smuggler) नोएडा सेक्टर-58 पुलिस के हत्थे चढ़ा है. नोएडा पुलिस (Noida Police) के साथ हुई मुठभेड़ में फरार चल रहे सोनू के पैर में गोली लगी है. सोने दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) का एक बड़ा गौ मांस का सप्लायर बताया जा रहा है. गाजीपुर में सोनू गौ मांस का स्टाक करता था. यहीं से पूरे दिल्ली-एनसीआर में सप्लाई देता था. हापुड़ (Hapud), बुलंदशहर आदि शहरों से उसके पास गौ मांस पहुंचता था. इससे पहले हापुड़ का गौतस्कर शेखर भी पुलिस संग हुई मुठभेड़ में घायल हो चुका है. सोनू और शेखर पर पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम रखा था. सोमवार की रात सेक्टर-62 में जयपुरिया कट के पास पुलिस ने मुठभेड़ के बाद सोनू को हिरासत में लिया है.

    दिल्ली-एनसीआर में काम करता है शेखर का नेटवर्क

    नोएडा पुलिस के मुताबिक शेखर और उसका गैंग बीते कई साल से प्रतिबंधित मीट की सप्लाई कर रहा है. हापुड में शेखर पुत्र फूलचन्द निवासी अशोक नगर थाना कोतवाली देहात आरोपियों को मीट से लदी गाड़ियां देता है. मीट कहां पर काटा गया, कहां से आया इसके बारे में आरोपियों को कुछ नहीं बताया जाता है. पिकअप वैन देने के बाद दिल्ली के पते बता दिए जाते हैं. इसके बाद आरोपी गाड़ी लेकर दिल्ली आते हैं और मीट की सप्लाई देने के बाद उसी जगह पर वैन को छोड़ देते हैं जहां से ली थी.

    आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

    दिल्ली-एनसीआर
    दिल्ली-एनसीआर

    2016 में भी आया था शेखर का नाम

    जानकारों की मानें तो दिल्ली-एनसीआर में प्रतिबंधित मीट की सप्लाई कांड में शेखर का नाम कोई पहली बात नहीं आया है. साल 2016 में शेखर के खिलाफ पहला मामला हापुड़ में ही दर्ज हुआ था. उसके बाद तो अब नोएडा में भी भी मामला दर्ज हो चुका है. बताया जाता है कि गाजीपुर मंडी के अलावा शेखर दिल्ली के और दूसरे इलकों में भी मीट का थोक कारोबार करने वाले लोगों को प्रतिबंधित मीट की सपलाई करता है. मीट सप्लाई के काम में उसकी दो से ज्यादा गाड़ियां बताई जा रही हैं.

    कालिंदी कुंज से हिंडन नदी तक बनेगा एक नया एक्सप्रेसवे, जानें प्लान

    गौमांस कांड में फरार हैं अभी कई और खिलाड़ी

    फरवरी में जब नोएडा पुलिस ने 600 किलो गौमांस से लदी गाड़ी पकड़ी थी तो उस वक्त इस मामले में शेखर पुत्र फूलचन्द निवासी अशोक नगर थाना कोतवाली देहात जिला हापुड़, साहिल पुत्र छोटे निवासी 2385/18 पीर बहुद्दीन हापुड़, साजिद पुत्र अहमद अली, मानकी मोदी नगर जिला गाजियाबाद, हामिद पुत्र अहमद अली, मानकी मोदी नगर जिला गाजियाबाद और  सोनू कसाई, मुल्ला कालोनी (राजधानी धर्मकांटो के पास) गाजीपुर दिल्ली फरार चल रहे थे. जिसमे से शेखर को आज मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया गया है. वहीं साजिद फरार हो गया है.

    Tags: Cow Slaughter, Cow Smuggler Arrested, Delhi-ncr, Noida Police

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें