Home /News /delhi-ncr /

crime branch arrested 2 shooters of lawrence bishnoi gang in gurugram

गुरुग्राम क्राइम ब्रांच ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शूटर्स को किया गिरफ्तार, देने वाले थे बड़ी वारदात को अंजाम

पुलिस की क्राइम ब्रांच ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो कुख्यात शूटर्स को गिरफ्तार किया है.

पुलिस की क्राइम ब्रांच ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो कुख्यात शूटर्स को गिरफ्तार किया है.

Gurugram Crime News: क्राइम यूनिट सेक्टर 31 को सूचना मिली थी के लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शूटर्स शहर के सेक्टर 40 और सदर थाना क्षेत्र में डेरा जमाए हुए है और किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं. इसके बाद मुखबिर की सूचना पर रेड कर जसप्रीत और रोबिन नाम के शार्प शूटर्स को गिरफ्तार किया गया. पुलिस के मुताबिक, दोनों शूटर्स राजस्थान के गंगा नगर के रहने वाले हैं और लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई के टच में थे. वे किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे.

अधिक पढ़ें ...

गुरुग्राम. पुलिस की क्राइम ब्रांच ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो कुख्यात शूटर्स को गिरफ्तार किया है. उनके पास से 2 पिस्तौल और कई जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि क्राइम यूनिट सेक्टर 31 को सूचना मिली थी के लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शूटर्स शहर के सेक्टर 40 और सदर थाना क्षेत्र में डेरा जमाए हुए है और किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं.

इसके बाद मुखबिर की सूचना पर रेड कर जसप्रीत और रोबिन नाम के शार्प शूटर्स को गिरफ्तार किया गया. पुलिस के मुताबिक, दोनों शूटर्स राजस्थान के गंगा नगर के रहने वाले हैं और लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई के टच में थे. वे किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे.

बीते 15 दिन के दौरान क्राइम ब्रांच की अलग-अलग इलाको में रेड के बाद लॉरेंस बिश्रोई गैंग के 7 कुख्यात शूटर्स को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. एसीपी क्राइम की माने तो बीते 6 महीनों के दौरान गुरुग्राम के कई इलाकों में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की सक्रियता बढ़ गई है. बता दें कि गैंगस्टर कौशल चौधरी और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बीच वर्चस्व की जंग जारी. इसी वजह से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंगस्टर कौशल चौधरी के गढ़ में सक्रियता बढ़ी है.

क्राइम ब्रांच ने इससे पहले भी बिश्नोई गैंग के शूटर्स को किया था गिरफ्तार 

इससे पहले भी क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमारी कर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर्स को अलग-अलग इलाकों से गिरफ्तार किया था. उनके पास से 5 पिस्टल, मैगजीन और गोलियां मिली थी. क्राइम यूनिट मानेसर ने खेड़ा खुर्रमपुर के रहने वाले रजत उर्फ काका और शिकोहपुर के रहने वाले सागर नाम के शूटर को गिरफ्तार किया था. वहीं फरुखनगर क्राइम ब्रांच ने मुबारिकपुर इलाके से श्री गंगा नगर के रहने वाले शार्प शूटर संजीव उर्फ संजू को अपनी गिरफ्त में लिया है. संजू के पास से तीन पिस्टल,6 मैगजीन और 8 जिंदा कारतूस मिला है. रजत और सागर के पास से भी 2 पिस्टल और गोलियां बरामद हुई.

Tags: Crime News, Gurugram news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर