• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • दिन के उजाले में जवान लड़की की लाश मिलने से सनसनी, दिल्ली पुलिस कर रही छानबीन

दिन के उजाले में जवान लड़की की लाश मिलने से सनसनी, दिल्ली पुलिस कर रही छानबीन

सोमवार को दिल्ली में 25-30 साल की एक लड़की की लाश मिलने से सनसनी फैल गई.

सोमवार को दिल्ली में 25-30 साल की एक लड़की की लाश मिलने से सनसनी फैल गई.

सोमवार शाम करीब 4.30 बजे दिल्ली के उस्मानपुर थाने के पास एक कार्टून में लड़की की लाश मिली है. दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली में लॉकडाउन (Lockdown) के बीच भी क्राइम का ग्राफ घटने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को दिल्ली के उत्तर-पूर्वी जिले में एक लड़की (Girl) की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. लाश गत्ते के एक कार्टून में मिली है. कार्टून को जब खोला गया तो उसके अंदर एक जवान लड़की की लाश थी. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) लाश को अपने कब्जे में ले कर तफ्तीश शुरू कर दी है, लेकिन उस्मानपुर थाने से कुछ ही दूरी पर लड़की की लाश मिलना अपने आप में अलग कहनी बयां कर रहा है. लड़की की उम्र लगभग 25 से 30 साल के बीच बताई जा रही है. दिल्ली पुलिस के अधिकारी तफ्तीश में जुट गए हैं.

    एक जवान लड़की की मिली लाश
    सोमवार शाम करीब 4.30 बजे उस्मानपुर थाने के पास एक सुनसान सड़क पर एक कार्टून पड़ा मिला. लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस की दी. जब दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंचती कर कार्टून को खोलती है तो उसमें एक लड़की की लाश नजर आती है. लड़की की उम्र 25 साल के आस-पास नजर आती है. लाश खोलने पर लड़की के गले में नीले रंग का स्कार्फ भी बंधा हुआ था.

    delhi police, crime in delhi, murder in delhi, lockdown, दिल्ली पुलिस, क्राइम, लॉकडान, लड़की की लाश मिली, शास्त्री पार्क थाना, उस्मानपुर थाना, अवैध हथियार, दिल्ली पुलिस, क्राइम, लॉकडान, अवैध हथियारदिल्ली में दिन-दहाड़े मर्डर की मिस्ट्री को सुलझाने खुद जिले के बड़े अधिकारियों का आना पड़ा.
    दिल्ली में दिन-दहाड़े मर्डर की मिस्ट्री को सुलझाने खुद जिले के बड़े अधिकारियों का आना पड़ा.


    दिल्ली में दिन-दहाड़े मर्डर की मिस्ट्री को सुलझाने खुद जिले के बड़े अधिकारियों का आना पड़ा. डीसीपी नार्थ-ईस्ट के मुताबिक आज लगभग 4:30 बजे शास्त्री पार्क पुलिस स्टेशन एरिया के D एक्वा होटल के सामने एक अज्ञात डेडबॉडी मिलने की कॉल मिली थी. पुलिस टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची.
    मौके से एक कार्टून के अंदर करीब 25-30 साल की महिला का अज्ञात शव बरामद किया गया था, जिसे बोरी से ढका गया था. गर्दन के चारों ओर नीले रंग का दुपट्टा भी लपेटा गया था.

    दिल्ली पुलिस कर रही तफ्तीश
    डीसीपी के मुताबिक, 'क्राइम टीम से जांच करवाई गई है. जांच के बाद डेड बॉडी को अस्पताल भेजा गया. पुलिस स्टेशन शास्त्री पार्क में हत्या का मामला आईपीसी 302 दर्ज किया जा रहा है. शव की शिनाख्त नही हो पाई है. मौत कैसे हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हो सकेगा कि गला दबाकर हत्या की गई है या हत्या की वजह दूसरी है.'

    ये भी पढ़ें: 

    LG के फैसले पर सियासत तेज, CM केजरीवाल बोले- शायद भगवान की मर्जी है कि हम पूरे देश के लोगों की सेवा करें

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज