लाइव टीवी

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा 'जेम्स बांड', लूटने से पहले पहनता था 007 लिखी टी शर्ट
Crime-Tv News in Hindi

News18Hindi
Updated: September 14, 2019, 10:24 PM IST
दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा 'जेम्स बांड', लूटने से पहले पहनता था 007 लिखी टी शर्ट
दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने अपराधियों के बीच जेम्स बांड (James Bond) के नाम से जाना जाने वाला एक शख्स को गिरफ्तार किया है.

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक, 007 उसका लकी नंबर था, क्योंकि जब-जब आरोपी ने 007 की शर्ट पहनी वो पुलिस गिरफ्त से बचता रहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2019, 10:24 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने अपराधियों के बीच जेम्स बांड (James Bond) के नाम से मशहूर एक शख्स को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शख्स की पहचान कृष्णा के रूप में हुई है. दिल्ली पुलिस ने द्वारका जिले के ककरौला गांव से कृष्णा और उसके एक साथी विनोद को गिरफ्तार किया है. बता दें, दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे अपराधी को गिरफ्तार किया है, जो अपराध की दुनिया में खुद को जेम्स बांड 007 समझता था. वह हमेशा 007 लिखे शर्ट ही पहनता था.

007 नंबर लिखा टी-शर्ट पहन कर लूटता था
डीसीपी द्वारका के मुताबिक, 12 सिंतबर को एक जानकारी मिली थी कि कुछ बदमाश द्वारका इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने वाले हैं. पुलिस ने ट्रैप लगाकर स्कूटी सवार दो लोगों को पकड़ा, जिसमें एक की शर्ट पर 007 लिखा हुआ था. दिल्ली पुलिस की पूछताछ में पता चला कि उसका नाम कृष्णा उर्फ जेम्स बांड 007 है. जबकि, उसके साथी का नाम विनोद है.

आरोपी कृष्णा राजस्थान के दौसा का रहने वाला है.
आरोपी कृष्णा राजस्थान के दौसा का रहने वाला है.




आरोपी कृष्णा राजस्थान के दौसा का रहने वाला है. पहले यह ओला कैब ड्राइवर था, लेकिन बाद में आपराधिक वारदातों में शामिल हो गया. कृष्णा हत्या लूट डकैती की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. पुलिस के मुताबिक, 007 उसका लकी नंबर था, क्योंकि कई बार जब-जब आरोपी ने 007 की शर्ट पहनी वो पुलिस गिरफ्त से बचता रहा. लेकिन इस बार वो पुलिस गिरफ्त में है.

दिल्ली पुलिस ने एक टीम बना कर गिरफ्तार किया
कृष्णा अपने सहयोगी के साथ गुरुवार को भी लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए ककरौला गांव आया था. पुलिस उपायुक्त एंटो अल्फोंस ने बताया कि स्ट्रीट क्राइम पर रोक लगाने के लिए स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर नवीन कुमार और एसआई रंजीव त्यागी की टीम आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाने में जुटी थी. टीम को इसी दौरान कुख्यात बदमाश कृष्णा उर्फ जेम्स बांड और विनोद उर्फ टोनी के ककरौला गांव में होने की सूचना मिली. टीम ने नाकाबंदी कर दोनों बदमाशों को दबोच लिया.

दिल्ली पुलिस ने एक स्पेशल टीम बना कर अपराधियों को गिरफ्तार किया
दिल्ली पुलिस ने एक स्पेशल टीम बना कर अपराधियों को गिरफ्तार किया


दिल्ली पुलिस की पूछताछ में कृष्णा के साथी विनोद ने बताया कि वह मजदूर था, लेकिन महंगे शौक और नशे की लत को पूरा करने के लिए झपटमारी करने लगा. 2010 में वह पहली बार जेल गया था. जेल में उसकी मुलाकात कृष्णा से हुई और बाहर आने के बाद दोनों साथ मिलकर वारदात करने लगे.

ये भी पढ़ें: 

सेनापति विहीन कांग्रेस कैसे करेगी दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी?

बिहार की सियासत में सबसे बड़ा सवाल- क्या नीतीश कुमार की अगुवाई में बीजेपी चुनाव लड़ेगी?

क्या पिछली सीट पर भी बेल्ट नहीं लगाने से कट सकता है चालान, जानिए क्या कहते हैं नियम

ट्रैफिक पुलिस का डंडा पड़ा तो एक हफ्ते में इतने बढ़ गए गाड़ियों के इंश्योरेंस

चेकिंग का वीडियो बनाते वक्त आपके मोबाइल को हाथ भी नहीं लगा सकती ट्रैफिक पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्राइम टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 8:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर