Home /News /delhi-ncr /

OLX पर दिया था कार बेचने का विज्ञापन, ग्राहक आया, टेस्ट ड्राइव ली और फिर...

OLX पर दिया था कार बेचने का विज्ञापन, ग्राहक आया, टेस्ट ड्राइव ली और फिर...

कार की टेस्ट ड्राइव लेने के बाद टोकन देने के नाम पर गाड़ी लेकर भागा शख्स.

कार की टेस्ट ड्राइव लेने के बाद टोकन देने के नाम पर गाड़ी लेकर भागा शख्स.

Noida Crime: कार खरीदने आए आरोपी ने टेस्ट ड्राइव ली और उसके बाद कार लूट कर फरार हो गया. बाद में पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. बाद में उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल ‌भेज दिया गया है.

नोएडा. नोएडा में एक चौंकाने वाली वारदात हुई. एक व्यक्ति ने अपनी कार को बेचने के लिए ओएलएक्स पर विज्ञापन दिया. उस विज्ञापन के जरिए एक व्यक्ति ने उसे संपर्क किया और मिलने की बात कही. कुछ देर में ग्राहक मिलने भी आ गया और गाड़ी की टेस्ट ड्राइव मांगी. और कार का सौदा लगभग तय हो गया. लेकिन इसके बाद जो हुआ उसने सभी को हैरान कर दिया. पुलिस को मामले में दखल देना पड़ा और उसके बाद ही समस्या का हल निकला.
जानकारी के अनुसार नोएडा के सेक्टर 82 निवासी सचिन त्यागी ने अपनी कार को बेचने के लिए ओएलएक्स पर विज्ञापन दिया था. इस विज्ञापन को देख नितेश भारद्वाज नामक एक व्यक्ति ने उससे संपर्क किया और कार देखने के लिए पहुंचा. इस दौरान नितेश ने कार की टेस्ट ड्राइव ली और कार पसंद होने की बात कर सौदा तय कर लिया.

फिर टोकन देने के बहाने…
इसके बाद नितेश ने टोकन देने की बात कही और सचिन के साथ सेक्टर 110 के मार्केट पहुंच गया. यहां पर एटीएम से पैसे निकालने की बात कही. सचिन कार से उतरा ही था कि नितेश कार लेकर फरार हो गया. कुछ देर सचिन ने उसका इंतजार किया. उसका फोन भी कार में ही था. बाद में सचिन ने पुलिस से संपर्क किया और कार लूट की जानकारी दी. इस पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए नाकाबंदी कर दी.

कार के साथ ही पकड़ा
पुलिस ने सचिन की कार को पॉकेट 12 के पास आते हुए देख कर रोका तो उसमें नितेश ही सवार था. इस पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उसके पास से ही सचिन का मोबाइल भी मिला. पुलिस ने उसे चोरी और लूट के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. नितेश मूल रूप से पंचकुला हरियाणा का रहने वाला है और नोएडा में सनवर्ड अरिस्ता सोसायटी सेक्टर 168 में रहता है. पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर