Home /News /delhi-ncr /

crime news a man beaten to death during panchayat in noida

जब भरी पंचायत में खूब चले लाठी-डंडे, जमकर हुई मारपीट में 1 की मौत और...


नोएडा: भरी पंचायत में चले लाठी-डंडे, एक की मौत, 3 घायल (सांकेतिक तस्वीर)

नोएडा: भरी पंचायत में चले लाठी-डंडे, एक की मौत, 3 घायल (सांकेतिक तस्वीर)

गौतमबुद्ध नगर जिले के दनकौर थाना क्षेत्र के बाल्मीकी मोहल्ले में शनिवार की देर रात को मकान खाली कराने को लेकर हो रहे पंचायत में विवाद हो गया और इस दौरान देखते ही देखते जमकर मारपीट हुई जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस ने इसकी जनकारी दी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे नोएडा में पंचायत के दौरान भयंकर मारपीट का मामला सामने आया है, जिसमें एक शख्स की मौत भी हुई है. गौतमबुद्ध नगर जिले के दनकौर थाना क्षेत्र के बाल्मीकी मोहल्ले में शनिवार की देर रात को मकान खाली कराने को लेकर हो रहे पंचायत में विवाद हो गया और इस दौरान देखते ही देखते जमकर मारपीट हुई जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस ने इसकी जनकारी दी.

इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि शनिवार देर रात हुई घटना के बाद उपचार के दौरान एक व्यक्ति की सोमवार सुबह को मौत हो गई. उन्होंने बताया कि मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने बताया कि मरने वाले की की पहचान अनिल के रूप में की गई है.

पुलिस ने आगे बताया कि इस मारपीट में तीन अन्य लोग भी घायल हुए हैं, जिनका उपचार चल रहा है. वहीं, एक अन्य मामले में पुलिस ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के बोटैनिकल गार्डन बस स्टैंड के पास आज सुबह 35 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद किया गया है. पुलिस शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है.

Tags: Delhi-NCR News, Noida news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर