Home /News /delhi-ncr /

Delhi News: दिल्‍ली पुलिस के ASI के बेटे की हत्या का आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, जानें क्‍या है पूरा मामला

Delhi News: दिल्‍ली पुलिस के ASI के बेटे की हत्या का आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, जानें क्‍या है पूरा मामला

दिल्‍ली पुलिस ने एएसआई के बेटे की हत्या के आरोपी को मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार. (सांकेतिक फोटो)

दिल्‍ली पुलिस ने एएसआई के बेटे की हत्या के आरोपी को मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार. (सांकेतिक फोटो)

Delhi Crime News: राजधानी के दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के छावला इलाके में पिछले दिनों 2 हजार रुपये के लेन देन की वजह से दिल्‍ली पुलिस के सहायक उप निरीक्षक अधिकारी के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने एक और आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अब तक एक महिला समेत तीन लोग गिरफ्तार हुए हैं. हालांकि अभी एक आरोपी फरार चल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में कुछ दिन पहले एक सहायक उप निरीक्षक अधिकारी के बेटे की हत्या करने के मामले के आरोपी को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मुठभेड़ (Encounter) के बाद गिरफ्तार कर लिया. इस बाबत पुलिस उपायुक्त (द्वारका) शंकर चौधरी ने बताया कि 15 अक्टूबर की रात द्वारका सेक्टर-23 इलाके में पुलिस ने आरोपी अनिल जून को रोका था, लेकिन उसने पुलिस पर तीन गोलियां चलाईं. जबकि आत्मरक्षा में पुलिस ने भी तीन राउंड गोलियां चलाईं, जो आरोपी के घुटने में लगी. जून को इसके बाद गिरफ्तार कर लिया गया और उसका इलाज चल रहा है.

    इसके अलावा पुलिस उपायुक्त (द्वारका) शंकर चौधरी ने बताया कि इस महीने की शुरुआत में दिल्ली पुलिस में सहायक उप निरीक्षक देवेंद्र के बेटे ताकेश की पैसों के लेने के विवाद में हत्या कर दी गई थी. वहीं, इस मामले में पुलिस ने पहले एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया था.

    ये था पूरा मामला
    दरअसल दिल्ली पुलिस में सहायक उप निरीक्षक देवेंद्र के बेटे ताकेश ने अनीता से 2,000 रुपये उधार लिये थे. जबकि अनिल जून और अनीता भारी ब्याज के साथ राशि वापस करने के लिए उसे परेशान कर रहे थे. इसके बाद अनीता ताकेश को जून के घर ले गई, जिसने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. इस हत्‍या कांड के बाद नजफगढ़ निवासी भूपेंद्र और अनीता को गिरफ्तार कर लिया गया था. जबकि अनिल जून और विकास नाम के दो आरोपी फरार हो गए थे. उनमें से अनिल को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, एक अन्‍य आरोपी फरार है.

    Delhi Air Pollution: Delhi-NCR में सांस लेना हुआ मुश्किल, नोएडा-गाजियाबाद में AQI 400 के पार

    यही नहीं, ताकेश की उम्र 29 साल थी. जबकि पुलिस को उसका शव नजफगढ़ के प्रेमनगर में एक मकान में खून से लथपथ मिला था. यही नहीं, आरोपियों ने ताकेश को माथे पर पिस्‍टल सटाकर गोली मारी थी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी थी.

    Tags: Crime News, Delhi police, Delhi Police Commissioner, Delhi Police Special Cell, Murder case, Police encounter

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर