Home /News /delhi-ncr /

Delhi Crime News: गोगी गैंग के 4 बदमाश गिरफ्तार, दिल्‍ली पुलिस का दावा- एक संभावित गैंगवॉर टला

Delhi Crime News: गोगी गैंग के 4 बदमाश गिरफ्तार, दिल्‍ली पुलिस का दावा- एक संभावित गैंगवॉर टला

दिल्‍ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए सभी बदमाशों हरियाणा के रहने वाले हैं. (सांकेतिक फोटो)

दिल्‍ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए सभी बदमाशों हरियाणा के रहने वाले हैं. (सांकेतिक फोटो)

Delhi Crime News: दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने पिछले दिनों रोहिणी कोर्ट शूटआउट में मारे गए गोगी गैंग के सरगना जितेंद्र गोगी (Gangster Jitender Gogi) के चार कथित सदस्यों को गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस ने दावा किया है कि उसने एक संभावित गैंगवॉर को टाल दिया है. इन लोगों से तीन पिस्तौल और 18 कारतूस बरामद किए गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. राजधानी दिल्‍ली की पुलिस (Delhi Police) ने गोगी गैंग के चार कथित सदस्यों की गिरफ्तारी के साथ एक संभावित ‘गैंग वार’को टालने का दावा किया है. इसके अलावा बदमाशों से तीन पिस्‍तौल के अलावा 18 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. बता दें कि गोगी गैंग के सरगना जितेंद्र मान उर्फ गोगी (Gangster Jitender Gogi) की 24 सितंबर को रोहिणी कोर्ट रूम में दो हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस की जवाबी गोलीबारी में दोनों हमलावार भी मारे गए थे.

    दिल्‍ली पुलिस ने कहा कि गोगी और टिल्लू ताजपुरिया गैंग के बीच वर्षों से जंग छिड़ी है और उनकी प्रतिद्वंद्विता ने अब तक 25 से ज्‍यादा लोगों की जान ले ली है. बता दें कि गोगी की हत्‍या के मामले में दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जेल में बंद टिल्‍लू ताजपुरिया समेत कई लोगों से पूछताछ की है. दिल्‍ली पुलिस को शक है कि जितेंद्र गोगी की हत्‍या के पीछू टिल्‍लू गैंग का हाथ है.

    दिल्‍ली पुलिस ने इन लोगों को दबोचा
    दिल्‍ली पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार लोगों की पहचान हरियाणा के रोहतक जिले के सुमित (25), बरवाला निवासी कुणाल (25), बापरोला निवासी करण हंस (22) और हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले सूरज कुमार (25) के रूप में हुई है.

    इसके साथ दिल्‍ली पुलिस ने बताया, ‘शनिवार को सूचना मिली थी कि हत्याकांड में वांछित दो लोग रोहिणी सेक्टर- 37 स्थित डीटीसी डिपो के पास डकैती करने आएंगे. जाल बिछाया गया और सुमित को गिरफ्तार कर लिया गया.’ पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) प्रणव तायल ने बताया कि उससे मिली जानकारी के आधार पर उसके तीन साथियों को रोहिणी सेक्टर- 34 से पकड़ा गया है.

    फिल्म निर्माता अशोक पंडित का केजरीवाल पर तंज, बोले- नानी ने कहा होगा, चुनाव आ रहा है रामलला के दर्शन कर आ

    पूछताछ में हुआ ये खुलासा
    डीसीपी प्रणव तायल के मुताबिक, पूछताछ के दौरान सुमित ने कहा कि वह और उसके सहयोगी टिल्लू गिरोह के एक सदस्य दीपक उर्फ ​​राधे की हत्या में शामिल थे और भविष्य में इस तरह की और घटनाओं को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. दिल्‍ली पुलिस ने बताया कि उनके पास से तीन पिस्तौल और 18 कारतूस बरामद किए गए हैं.

    Tags: Crime News, Delhi police, Delhi Police Commissioner, Delhi Police Special Cell, Gangwar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर