Home /News /delhi-ncr /

OMG!'धूम' फिल्म की तर्ज पर करता था झपटमारी, 120KM की रफ्तार से दौड़ रही बाइक का पीछा कर पुलिस ने दबोचा

OMG!'धूम' फिल्म की तर्ज पर करता था झपटमारी, 120KM की रफ्तार से दौड़ रही बाइक का पीछा कर पुलिस ने दबोचा

मोहम्मद अफसर नाम के इस झपटमार पर 26 मामले दर्ज हैं. (सांकेतिक फोटो)

मोहम्मद अफसर नाम के इस झपटमार पर 26 मामले दर्ज हैं. (सांकेतिक फोटो)

Delhi Crime News: दिल्‍ली पुलिस ने एक ऐसे झपटमार को गिरफ्तार किया है, जो कि मोबाइल फोन स्‍नैचिंग (Snatching Mobile Phones) करने के बाद 120 किलोमीटर/घंटे की रफ्तार से अपाचे बाइक चलाकर भाग जाता था. वहीं, उसने तेज रफ्तार से बाइक चलाने की प्रेरणा बॉलीवुड की धूम (Dhoom) फिल्‍म से सीखी थी. पुलिस को उम्‍मीद है कि इस झपटमार की गिरफ्तार से लूटपाट और मोबाइल फोन स्‍नैचिंग के 26 मामले सुलझ जाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. राजधानी दिल्‍ली की आउटर नॉर्थ थाना पुलिस (Delhi Police) लगातार छीना-झपटी करने वाले गिरोहों की धर पकड़ कर रही है. इस बीच बॉलीवुड फिल्‍म ‘धूम’ (Dhoom) की तर्ज पर झपटमारी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार किया है.वहीं, पुलिस को उम्‍मीद है कि इस गिरफ्तार से लूटपाट और मोबाइल फोन स्‍नैचिंग (Snatching Mobile Phones) के 26 मामले सुलझ जाएंगे.

    बहरहाल, आरोपी का नाम मोहम्मद अफसर है, जो कि जे जे कॉलोनी बवाना का रहने वाला है. यही नहीं, यह झपटमार अपनी तेज रफ्तार की वजह से पुलिस के लिए काफी समय से सिरदर्द बना हुआ था. वह झपटमारी के दौरान अपाचे बाइक का इस्‍तेमाल करता था.

    अब तक 100 से अधिक अपराधी सलाखों के पीछे
    आउटर नॉर्थ थाना पुलिस अब तक 100 से ज्यादा अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचा चुकी है, लेकिन मोहम्मद अफसर उसके लिए चुनौती बना हुआ था. उसके खिलाफ 26 से ज्यादा झपटमारी के मामले दर्ज हैं. जबकि वह पिछले काफी दिनों से अपाचे बाइक पर झपटमारी की वारदात को अंजाम दिए जा रहा था. यही नहीं, इस झपटमार और अपाचे बाइक की वजह से इलाके में दहशत फैल गयी थी और पुलिस को लगातार कॉल मिल रही थीं.

    पुलिस के बिछाए जाल में ऐसे फंसा शातिर
    झपटमार अपनी अपाचे बाइक से वारदात करता था और पुलिस के सामने 120 किलोमीटर/घंटे की रफ्तार को चेज करना एक चुनौती थी. आउटर नॉर्थ थाना पुलिस ने इस झपटमार को पकड़ने के लिए जाल फैलाया और जैसे ही अपाचे बाइक आई, पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया. हालांकि शातिर झपटमार ने 120 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से बाइक दौड़ा दी, लेकिन पुलिस ने काफी देर तक उसका पीछा जारी रखा और अंत में उसे दबोच लिया.

    Weather Alert: Delhi-NCR में फिर बदलेगा मौसम, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट

    धूम फिल्‍म से सीखी तेज रफ्तार से बाइक चलाना
    पुलिस की पूछताछ में झपटमार मोहम्मद अफसर ने बताया कि उसको बाइक को तेज रफ्तार से चलाने की प्रेरणा बॉलीवुड की धूम फिल्‍म से मिली है. पुलिस ने उससे लूटे गए दो मोबाइल भी जब्‍त किए हैं. वहीं, अन्‍य मामलों को लेकर पूछताछ की जा रही है.

    Tags: Bollywood movies, Crime News, Delhi police, Delhi Police Commissioner

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर