होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /Delhi News: युवती का सनसनीखेज आरोप- क्‍लब के मैनेजर और बाउंसरों ने फाड़े कपड़े, मारपीट भी की

Delhi News: युवती का सनसनीखेज आरोप- क्‍लब के मैनेजर और बाउंसरों ने फाड़े कपड़े, मारपीट भी की

दिल्‍ली में एक युवती ने क्‍लब के मैनेजर और बाउंसर पर कपड़े फाड़ने और मारपीट करने का आरोप लगाया है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

दिल्‍ली में एक युवती ने क्‍लब के मैनेजर और बाउंसर पर कपड़े फाड़ने और मारपीट करने का आरोप लगाया है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Delhi Crime: राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के पॉश इलाके में स्थित एक क्‍लब के मैनेजर और बाउंसरों पर एक युवती ने दुर्व्‍यवह ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

साउथ एक्‍सटेंशन पार्ट-1 में स्थित 'द कोड' नाम के क्‍लब की है घटना
क्‍लब में प्रवेश करने को लेकर बहस के बाद बाउंसरों पर मारपीट का आरोप
पीसीआर कॉल के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरू की छानबीन

नई दिल्‍ली. राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. शहर के पॉश इलाके में स्थित एक क्‍लब में प्रवेश को लेकर हुए विवाद में मैनेजर और बाउंसरों पर महिला के साथ दुर्व्‍यवहार करने, उनके साथ मारपीट करने और कपड़े फाड़ने का संगीन आरोप लगाया गया है. आधी रात को दिल्‍ली पुलिस को PCR पर इस बाबत कॉल आया, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मौका-मुआयना किया. क्‍लब के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है, ताकि पूरी घटना का फुटेज मिल सके. यह पहला मौका नहीं है, जब क्‍लब के बाउंसरों द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है. इससे पहले भी ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं.

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने बताया कि शनिवार आधी रात को 12:02 बजे कोटला मुबारकपुर थाना में एक पीसीआर कॉल किया गया. इसमें बताया गया कि साउथ एक्सटेंशन पार्ट -1 में बाउंसर झगड़ा कर रहे हैं और तेज आवाज में डीजे बजाया जा रहा है. पीसीआर कॉल में बताया गया था कि बाउंसरों द्वारा ‘द कोड’ नाम के क्लब में महिला के साथ दुर्व्यवहार किया गया और उनके कपड़े फाड़ दिए गए. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पीसीआर कॉलर के कपड़े अस्त-व्यस्त थे. पूछताछ करने पर पीड़िता ने बताया कि उनके कपड़े दो बाउंसरों और क्लब के मैनेजर द्वारा फाड़े गए. उन्‍होंने आगे बताया कि उनके साथ मारपीट की गई और गलत तरीके से छुआ भी गया. पीड़िता को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर लाया गया.

छात्रा की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया में डालने वाला स्केच आर्टिस्ट गिरफ्तार, ऐसे बनाया था शिकार !

क्‍या है मामला?
शिकायतकर्ता ने पुलिस को सूचित किया कि वह अपने दोस्तों के साथ एक पार्टी के लिए क्लब आई थी, जहां प्रवेश को लेकर बहस हो गई. इस दौरान बाउंसर आक्रामक हो गए. उन्‍हें और उनके दोस्‍तों के साथ मारपीट भी की गई. मामले की छानबीन शुरू करते हुए पुलिस क्लब और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज तलाश रही है, ताकि सच्‍चाई का पता लगाया जा सके. इसके अलावा क्लब से बाउंसरों से भी पूछताछ की जा रही है.

7 हिरासत में
बताया जा रहा है कि पुलिस अधिकारियों ने ‘द कोड’ क्लब में प्रवेश करने की कोशिश की तो बाउंसरों ने उन्हें रोकने की कोशिश की. इस मामले में 7 लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने बताया कि उनके खिलाफ सीआरपीसी की धारा 107/151 के तहत कार्रवाई की जा रही है. पुलिस की मानें तो इस क्‍लब के खिलाफ 2019 में भी एक मामला दर्ज किया गया था.

Tags: Crime News, Delhi news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें