Crime News : कापसहेड़ा में घर में घुसकर दो बहनों को गोली मारी, एक आरोपी ने सरेंडर किया, दूसरा फरार
Delhi-Ncr News in Hindi

Crime News : कापसहेड़ा में घर में घुसकर दो बहनों को गोली मारी, एक आरोपी ने सरेंडर किया, दूसरा फरार
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (साकेतिक फोटो)

इस हमले के बाद आरोपी फरार हो गए. एक आरोपी ने पुलिस (Police) के सामने सरेंडर कर दिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. फरार हुए दूसरे आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी है.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) के कापसहेड़ा (Kapashera) इलाके में दो बहनों को गोली मारकर दो अभियुक्त फरार हो गये. वारदात के वक्त दोनों बहनें घर में खाना बना रही थीं. इसी वक्त दो लोग उनके घर में आए और बहनों पर गोली बरसा कर फरार (Absconding) हो गए. दोनों बहनों को पास के अस्पताल (Hospital) ले जाया गया है. वारदात की सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस (Delhi Police) मौके पर पहुंची. यह वारदात शाम करीब 6:30 बजे की है. पुलिस को शुरुआती जांच में आपसी रंजिश का मामला लग रहा है.

आरोपी एक लड़की से शादी करना चाहता था

पुलिस के मुताबिक, यह वारदात आज शाम 6 बजे कील फैक्ट्री हाई टेंशन वाली गली के एक घर में हुई है. आरोपी दानिश की इनमें से एक युवती से शादी करना चाहता था, पर लड़की शादी के लिए राजी नहीं थी. आज शाम दानिश अपने दोस्त आसिफ के साथ उनके घर पहुंचा, जहां दोनों बहनों से उसकी कहासुनी हुई. कहासुनी के बाद घर आए इन लड़कों ने उन्हें गोली मार दी. एक लड़की को 2 और दूसरी को एक गोली लगी है. इस हमले के बाद आरोपी फरार हो गए. एक आरोपी ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. फरार हुए दूसरे आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी है.



एक ही मकान में हैं दोनों किराएदार
सूत्रों के अनुसार, दोनों पक्ष कापसहेड़ा में किराए के कमरे में रहते हैं और एक-दूसरे को जानते हैं. आरोपियों में से एक किशोर दोनों नाबालिग बहनों में से बड़ी लड़की से शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की शादी के प्रस्ताव पर राजी नहीं थी. इस बात से किशोर काफी नाराज था. यह बात किशोर ने अपने साथी को बताई और एक पिस्टल का इंतजाम किया. दोनों आरोपी पूरी योजना के साथ लड़कियों के घर पहुंचे, तब दोनों बहनें रसोई में खाना बना रही थीं. इनके पहुंचते ही दोनों बहनों ने इन्हें जाने के लिए कहा, लेकिन वे नहीं माने. तभी किशोर ने पिस्टल निकाली और गोलियां चलाने लगा. मौके पर तीन राउंड गोलियां चलाईं. शोर-शराबा सुनकर आसपास मौजूद लोगों का ध्यान कमरे की ओर गया. तभी दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading