Delhi News: क्राइम ब्रांच का अधिकारी बन रोका ऑटो, मिनटों में लूटा 50 लाख का सोना

दिल्ली पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है.

दिल्ली पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है.

Delhi Gold Loot Case: दिल्ली (Delhi Crime News) में गुरुवार को लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. नकली क्राइम ब्रांच अधिकारी बन बदमाश 50 लाख का सोना लूटकर फरार  हो गए.

  • Share this:

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली (Delhi) में गुरुवार दोपहर दिनदहाड़े सरेराह बाड़ा हिन्दू राव इलाके में 50 लाख का सोना लूट लिया गया. दो बाइक सवार सवार बदमाश बिना नंबर की गाड़ी से आए और ऑटो में सवार शख्स से कागज दिखाने कहा. इसी बातचीत के दौरान ऑटो में सवार शख्स से 1 किलो सोने लेकर रफू चक्कर हो गए. दरअसल यह 1 किलो सोना उत्पल मंडल नाम के सोने के व्यापारी का था. उत्पल मंडल का करोल बाग के रैगरपुरा में सोने का बड़ा कारोबार है. सोना उनका डिलीवरी एजेंट सुखेंदु जाना करोल बाग से चांदनी चौक लेकर जा रहा था.

गुरुवार दोपहर 4:00 बजे के करीब सुखेंद्र जैसे ही पार्श्वनाथ मॉल के गेट पर पहुंचा तभी दो बाइक पर सवार 4 लोगों ने शुभेंदु के ऑटो को रोक लिया और खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बताते हुए उसकी जांच शुरू कर दी.

जांच के बहाने ले भागे सोना

नकली अधिकारी बन पहले तो बदमाशों ने ऑटो ड्राइवर की जांच की गई. उसके बाद शुभेंदु के उस बैंग की जांच की गई जिसमें सोना रखा थ.  लोगों ने सोने से जुड़े कागजात दिखाने की बात कही और सुखेंद्र की पिटाई भी की और उससे सोने से जुड़े कागजात लाने के लिए कहा. इससे पहले कि सुखेंदु कुछ समझ पाता चारों बाइक सवार सोने से भरा हुआ बैग लेकर फरार हो गए. पुलिस इस मामले में FIR दर्ज कर चारों संदिग्ध बाइक सवारों की तलाश कर रही है. पार्श्वनाथ मॉल और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाले जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज