खुद को पुलिस बताकर बदमाशों ने इराकी नागरिक से लूटे 20 लाख
Delhi-Ncr News in Hindi

दोनों इराकी नागरिकों का कहना है कि नोएडा के सेक्टर 128 स्थित जेपी अस्पताल में उनके भाई का इलाज चल रहा है. भाई को लीवर प्रत्यारोपण के लिए भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां दो इराकी नागरिकों से 30 हजार यूएस डॉलर लूट लिए गए. इराकी नागरिकों का आरोप है कि कुछ लोगों ने खुद को पुलिस बताते हुए वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही सीसीटीवी फुटेज की जांच भी की जा रही है.

सेक्टर 128 स्थित जेपी अस्पताल के बाहर हुई लूट
दोनों इराकी नागरिकों का कहना है कि नोएडा के सेक्टर 128 स्थित जेपी अस्पताल उनके भाई का इलाज चल रहा है. भाई को लीवर प्रत्यारोपण के लिए भर्ती कराया गया है. इस दौरान वे काम से अस्पताल जा रहा थे. तभी अस्पताल के बाहर कुछ लोगों ने खुद को पुलिस बताते हुए 30 हजार यूएस डॉलर लूट लिए.

बदमाशों ने  30,000 डॉलर लूट लिए



वहीं, पुलिस ने कहा कि एक इराकी व्यक्ति, जो बुधवार को एक अस्पताल में एक रिश्तेदार के इलाज के लिए भारत आया था, उससे 30 हजार यूएस डॉलर लूट लिए गए. पुलिस ने कहा कि डकैती सेक्टर 128 में जेपी अस्पताल के बाहर हुई है. 38 साल के फारिस सबीब तालाब ने एक रिश्तेदार को लिवर ट्रांसप्लांट के लिए अस्पताल आया था.



पीड़ित अस्पताल के बाहर डिवाइडर के पास बैठा था
वह शाम को अस्पताल के बाहर डिवाइडर के पास बैठा था. इसी दौरान एक वैगनआर उसके पास आकर रुकी. सादे कपड़ों में तीन लोग कार के अंदर बैठे थे. कार सवार लोगों ने तालाब से खुद को पुलिस बताते हुए लूटपाट की. तालाब ने दावा किया है कि उसके पर्स में USD 30,000 (लगभग 20 लाख रुपये) थे. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें- 

HC: मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां की याचिका पर कल सुनवाई

ताबड़तोड़ एनकाउंटर भी नहीं रोक पा रहे अपराध, विपक्ष हमलावर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading