दिल्ली में भीड़ ने फल विक्रता से लूट लिए हजारों आम, देखें VIDEO
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली में भीड़ ने फल विक्रता से लूट लिए हजारों आम, देखें VIDEO
लूट के बाद फल विक्रेता छोटू ने कहा-मेरी कमर टूट गई

सोशल मीडिया में आम लूटने (Mango Looted) का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. यह वीडियो दिल्ली के शाहदरा जिले (Shahdra, Delhi) के जगतपुरी इलाके की एक मार्केट का है.

  • Share this:
नई दिल्ली. सोशल मीडिया में आम लूटने (Mango Looted) का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. यह वीडियो दिल्ली के शाहदरा जिले (Shahdra, Delhi) के जगतपुरी इलाके की एक मार्केट का है. इस वीडियो में कुछ लोग दोनों हाथों में आम भरकर भागते दिख रहे हैं. पुलिस का कहना है कि फल विक्रेता और कुछ रिक्शेवालों के बीच पेड़ की छाया के नीचे खड़े होने को लेकर बहस हुई थी जिसके बाद छोटे नाम का फल वाला अपने फलों की रेहड़ी को आगे ले गया लेकिन दो फलों की पेटी वहीं छूट गई. रेहड़ी से फल विक्रेता जरा सा हटा नहीं कि दर्जनों राहगीर, ऑटो चालक और बसों में यात्रा कर रहे सवारियों ने उतरकर कर उसके सभी आम लूट लिए और वहां से भाग गए.

वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि स्कूटर, मोटरसाइकिल चलाने वालों ने अपने अपने हेलमेट तक में आम भर लिए. और तो और लोगों ने अपने जानकारों को इस लूट में साथ देने के लिए भी बुला लिया.

पुलिस में नहीं हुई है कोई शिकायत



इस मामले का वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया. पुलिस भी मौके पर पहुंची. हालांकि फल विक्रेता की तरफ से पुलिस को अभी कोई शिकायत नहीं दी गई है. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.



फल वाले का हुआ था झगड़ा

फल विक्रेता छोटे ने बताया कि गुरुवार को स्कूल के पास उसका एक झगड़ा हुआ और पुरुषों के एक समूह ने उस गली से उसे अपनी रेहड़ी वहां से हटा ले जाने को कहा. उसके आम के टोकरे को खुला देखकर जिसके हाथ जितने आम आए, वे उतना आम उठाकर चलते बने.

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

एक चश्मदीद गवाह द्वारा घटना का वीडियो रिकॉर्ड किया गया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जहाँ सभी ने इस मुफ्त की लूट को देखा. वीडियो में स्पष्ट है कि लूट की इस घटना से इलाके में एक छोटा मोटा ट्रैफिक जाम हो गया था.



फल विक्रेता ने कहा-इस घटना ने मेरी कमर तोड़ दी

फल-विक्रेता छोटे ने बताया कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण उसका धंधा पहले से ही बहुत मंदा चल रहा था और इस घटना ने उसकी कमर ही तोड़ दी है. उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

ये भी पढ़ें: COVID-19: दिल्ली हाईकोर्ट और जिला अदालतों के कामकाज पर 31 मई तक पाबंदी

दिल्ली में एक दिन में आए 660 मामले, COVID-19 मरीजों का आंकड़ा 12000 पार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading