साइबर सिटी गुरुग्राम में आफत की बारिश, 5 मंजिला इमारत झुकी, निगम ने JCB से दिया सहारा
Chandigarh-City News in Hindi

साइबर सिटी गुरुग्राम में आफत की बारिश, 5 मंजिला इमारत झुकी, निगम ने JCB से दिया सहारा
इमारत गिरने के कगार पर है.

गुरुग्राम (Gurugram) के सेक्टर-46 में जलभराव (Water Logging) के कारण एक इमारत झुक गई. निगम के अधिकारियों ने जेसीबी (JCB) से बिल्डिंग को सहारा दिया. 

  • Share this:
गुरुग्राम. साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurugram) बारिश से बेहाल है. सड़क पर पानी का सैलाब है. शहर का पूरा ट्रैफिक सिस्टम भी भारी बारिश में चरमरा गया है. कई इलाकों में जलभराव की स्थिति है. बारिश की वजह से कई मकानों को भी नुकसान पहुंचा है. कुछ ऐसा ही नजारा गुरुग्राम के सेक्टर-46 में सामने आया है. यहां पूरी की पूरी एक इमारत (Building) बारिश और जलभराव की वजह से झुक गई. हादसे का अंदेशा जैसे ही हुआ लोगों ने फौरन नगर निगम को जानकारी दी. सूचना मिलते ही निगम के अधिकारी भी हरकत में आ आए.

गुरुग्राम में हो रही बारिश अब लोगों के लिए आफत बन गई है. सेक्टर-46 में जलभराव की वजह से एक 5 मंजिला इमारत झुक गई है. बिल्डिंग का निचला हिस्सा दरक गया है और इमारत एक तरफ झुकती जा रही है. बड़े हादसे की आशंका होते ही लोगों ने निगम को सूचना दी. निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जेसीबी से इमारत को सहारा दिया गया है. एहतियात के तौर पर बिल्डिंग को खाली करा दिया गया है. बताया जा रहा है कि इमारत बिल्कुल गिरने के कगार पर पहुंच चुकी है. प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें: 50 साल तक प्राइवेट कंपनी संभालेगी जयपुर एयरपोर्ट, महंगा हो सकता है हवाई सफर



बारिश से परेशानी
गुरुग्राम में बारिश ने एक बार फिर प्रशासन के दावों की पोल खोल दी. सैकड़ों गाड़ियां डूब गईं. सड़कें तालाब में तब्दील हो गईं और हाइवे का नज़ारा तो बिल्कुल बदला हुआ था. सैलाब ऐसा आया कि लोगों के भी पसीने छूट गए. वहीं, बारिश के चलते इफको चौक पर रोड धंस गई. रोड धंसने से बड़े हादसे का खतरा बढ़ गया है. इफको चौक पर NHAI और गुरुग्राम पुलिस के अधिकारियों ने सड़क धंसने पर रास्ता बंद कर दिया. रुक-रुक कर हो रही बारिश से गुरुग्राम के कई इलाकों में पानी भर गया और हाइवे पर भी पानी का सैलाब आ गया. हीरो होंडा चौक के आसपास के इलाकों में पानी भरने से लंबा जाम लग गया. हीरो होंडा चौक ही नहीं खेड़कीदौला इलाके में पानी भरने से पूरा ट्रैफिक जाम रहा. जाम खुलवाने में  ट्रैफिक पुलिस के भी पसीने छूट गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज