Home /News /delhi-ncr /

dabangs beat up juice shopkeeper in noida nodbk

दुकान में शराब पीने से मना करने पर दबंगों ने दुकानदार को पीटा, CCTV में वारदात कैद

मुन्ना यादव ने अपनी शिकायत में बताया कि वे लोग ग्राहकों के सामने ही दुकान में शराब पीने लगे.

मुन्ना यादव ने अपनी शिकायत में बताया कि वे लोग ग्राहकों के सामने ही दुकान में शराब पीने लगे.

Noida News: मारपीट की यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि किस तरह से एक युवक के साथ आधा दर्जन से ज्यादा दबंग जमकर मारपीट कर रहे हैं. इस दौरान उस पर दुकान में रखे सामान से भी हमला किया गया. इस मारपीट में दुकानदार को चोट भी आई.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. ग्रेटर नोएडा में दबंगों की दबंगई देखने को मिली है. गुरुवार देर शाम बिसरख थाना क्षेत्र के इकोविलेज सोसाइटी के पास एक जूस कॉर्नर संचालक के साथ दबंगों ने जमकर मारपीट की. दबंगों ने दुकान में घुसकर दुकानदार को पीटा. मारपीट की यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है. दरअसल, पूरा मामला बिसरख थाना क्षेत्र के इको विलेज सोसायटी के पास सागर प्लाजा का है. यहां पर मुन्ना यादव एक जूस कॉर्नर चलाता है. मुन्ना यादव ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि बिसरख गांव के रहने वाले आधा दर्जन दबंगों ने उसके साथ दुकान में घुसकर जमकर मारपीट की.

मुन्ना यादव ने अपनी शिकायत में बताया कि वे लोग ग्राहकों के सामने ही दुकान में शराब पीने लगे. ऐसे में मैंने दुकान के अंदर उन लोगों से शराब पीने से रोका. इसके बाद वे आग बबूला हो गए और मारपीट करने लगे. उन लोगों ने दुकान में घुसकर जमकर मारपीट की. अपनी शिकायत में दुकानदार ने उन लोगों पर दुकान से कैश लूटने का भी आरोप लगाया है.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई मारपीट
मारपीट की यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि किस तरह से एक युवक के साथ आधा दर्जन से ज्यादा दबंग जमकर मारपीट कर रहे हैं. इस दौरान उस पर दुकान में रखे सामान से भी हमला किया गया. इस मारपीट में दुकानदार को चोट भी आई.

शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुटी
मारपीट की सूचना पुलिस को दी गई है. इसके बाद बिसरख थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. इन दौरान 4 नामजद व 3 अज्ञात के खिलाफ शिकायत दी गयी है. थाना प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि मारपीट का घटना सामने आई है. दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में जो युवक दिखाई दे रहे हैं उनकी तलाश की जा रही है. जांच के बाद आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Big crime, CCTV, Noida news, Noida Police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर